--Advertisement--

सौतेली बेटी से 13 साल बड़ी हैं करीना, इतना है इन मां-बच्चों के बीच Age Gap

करीना कपूर अपनी फिटनेस की वजह से सौतेली बेटी सारा अली खान की हमउम्र लगने लगी है। लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है।

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 08:42 PM IST
Age Difference Between Bollywood Step Mother And Children

मुंबई. करीना कपूर इन दिनों अपने जीरो फिगर को लेकर चर्चा में हैं। इस फिटनेस के साथ वे काफी यंग दिख रही है और अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान की हमउम्र लगने लगी हैं। जबकि आपको जानकर हैरानी होगी कि वे सारा से 13 साल बड़ी हैं। आज आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड सेलेब्स और उनके सौतेले बच्चों के बीच का ऐज गैप। सैफ और अमृता की बेटी है सारा...

- करीना कपूर की सौतेली बेटी है सारा अली खान, जो उनके हसबैंड सैफ अली खान की बेटी है। - सारा, सैफ की पहली वाइफ अमृता सिंह की बेटी हैं।

- अमृता सिंह और सैफ अली खान 1991 में शादी की और दोनों 2004 में अलग हो गए।

- 2012 में सैफ ने करीना से दूसरी शादी की। दोनों का एक बेटा है तैमूर अली खान।

- करीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में बिजी हैं।

ये भी पढ़ें

प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसी दिखती थीं करीना, ऐश्वर्या और ये 7 एक्ट्रेस, बाद में हुईं फिट


सेलेब्स और उनके सौतेले बच्चों के बीच का एज गैप जानने के लिए आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करें...

मान्यता दत्त की सौतेली बेटी हैं त्रिशाला दत्त। जहां मान्यता, संजय दत्त की तीसरी वाइफ हैं। वहीं, त्रिशाला दत्त, संजय की पहली वाइफ ऋचा शर्मा की बेटी है। मान्यता और संजय के जुड़वां बच्चे हैं  इकरा और शहरान दत्त। मान्यता दत्त की सौतेली बेटी हैं त्रिशाला दत्त। जहां मान्यता, संजय दत्त की तीसरी वाइफ हैं। वहीं, त्रिशाला दत्त, संजय की पहली वाइफ ऋचा शर्मा की बेटी है। मान्यता और संजय के जुड़वां बच्चे हैं इकरा और शहरान दत्त।
हेमा मालिनी के सौतेले बेटे हैं सनी देओल। हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी वाइफ हैं। जबकि सनी, धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर के बेटे हैं। हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां है ईशा और अहाना। हेमा मालिनी के सौतेले बेटे हैं सनी देओल। हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी वाइफ हैं। जबकि सनी, धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर के बेटे हैं। हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां है ईशा और अहाना।
सोनी राजदान की सौतेली बेटी है पूजा भट्ट। पूजा, महेश की पहली वाइफ किरण भट्ट की बेटी हैं। वहीं, सोनी और महेश की दो बेटियां हैं आलिया और शाहिन। सोनी राजदान की सौतेली बेटी है पूजा भट्ट। पूजा, महेश की पहली वाइफ किरण भट्ट की बेटी हैं। वहीं, सोनी और महेश की दो बेटियां हैं आलिया और शाहिन।
पूजा बेदी की सौतेली मां परवीन दोसांज। परवीन, पूजा के पिता यानी कबीर बेदी की चौथी वाइफ हैं। बता दें कि पूजा, कबीर बेदी की पहली वाइफ प्रोतिमा बेदी की बेटी हैं। पूजा बेदी की सौतेली मां परवीन दोसांज। परवीन, पूजा के पिता यानी कबीर बेदी की चौथी वाइफ हैं। बता दें कि पूजा, कबीर बेदी की पहली वाइफ प्रोतिमा बेदी की बेटी हैं।
X
Age Difference Between Bollywood Step Mother And Children
मान्यता दत्त की सौतेली बेटी हैं त्रिशाला दत्त। जहां मान्यता, संजय दत्त की तीसरी वाइफ हैं। वहीं, त्रिशाला दत्त, संजय की पहली वाइफ ऋचा शर्मा की बेटी है। मान्यता और संजय के जुड़वां बच्चे हैं  इकरा और शहरान दत्त।मान्यता दत्त की सौतेली बेटी हैं त्रिशाला दत्त। जहां मान्यता, संजय दत्त की तीसरी वाइफ हैं। वहीं, त्रिशाला दत्त, संजय की पहली वाइफ ऋचा शर्मा की बेटी है। मान्यता और संजय के जुड़वां बच्चे हैं इकरा और शहरान दत्त।
हेमा मालिनी के सौतेले बेटे हैं सनी देओल। हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी वाइफ हैं। जबकि सनी, धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर के बेटे हैं। हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां है ईशा और अहाना।हेमा मालिनी के सौतेले बेटे हैं सनी देओल। हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी वाइफ हैं। जबकि सनी, धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर के बेटे हैं। हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां है ईशा और अहाना।
सोनी राजदान की सौतेली बेटी है पूजा भट्ट। पूजा, महेश की पहली वाइफ किरण भट्ट की बेटी हैं। वहीं, सोनी और महेश की दो बेटियां हैं आलिया और शाहिन।सोनी राजदान की सौतेली बेटी है पूजा भट्ट। पूजा, महेश की पहली वाइफ किरण भट्ट की बेटी हैं। वहीं, सोनी और महेश की दो बेटियां हैं आलिया और शाहिन।
पूजा बेदी की सौतेली मां परवीन दोसांज। परवीन, पूजा के पिता यानी कबीर बेदी की चौथी वाइफ हैं। बता दें कि पूजा, कबीर बेदी की पहली वाइफ प्रोतिमा बेदी की बेटी हैं।पूजा बेदी की सौतेली मां परवीन दोसांज। परवीन, पूजा के पिता यानी कबीर बेदी की चौथी वाइफ हैं। बता दें कि पूजा, कबीर बेदी की पहली वाइफ प्रोतिमा बेदी की बेटी हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..