--Advertisement--

शाहिद के भाई ने श्रीदेवी की बेटी को दिया सरप्राइज गिफ्ट, साथ कर रहे डेब्यू

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर जल्द ही फिल्म 'धड़क' में नजर आएंगे।

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 05:58 PM IST
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर।

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर जल्द ही फिल्म 'धड़क' में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। सेट पर भी ईशान जाह्नवी को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशान ने हाल ही में जाह्नवी के लिए अमेरिका से कोई सरप्राइज गिफ्ट खरीदकर उन्हें दिया है। हालांकि गिफ्ट क्या है, इसके बारे में या तो ईशान जानते हैं या फिर जाह्नवी। श्रीदेवी ने बेटी के लिए बनाया था 'नो ब्वॉयफ्रेंड' रूल...


- जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू से पहले श्रीदेवी ने कुछ कड़े नियम-कायदे और पाबंदियां लगाई थीं। इसके पीछे श्रीदेवी ने जो वजह बताई वो थी कि कुछ वक्त पहले जाह्नवी की ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ किस करती हुई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पार्टी के दौरान ली गई इस फोटो में जाह्नवी और शिखर एक दूसरे के बेहद करीब और किस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह फोटो देखकर श्रीदेवी काफी गुस्सा हुई थीं। ऐसे में जब उनकी बेटी फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं तो श्रीदेवी ने जाह्नवी से साफ कहा कि फिलहाल वो ब्वॉयफ्रेंड से दूर रहें और किसी भी तरह का कोई ब्वॉयफ्रेंड न हो।


सेल्फी पर भी श्रीदेवी ने लगाया था बैन...
श्रीदेवी दोनों बेटियों के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने बेटियों के सेल्फी लेने पर भी बैन लगाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी को बेटियों की सेल्फी क्लिक करने से दिक्कत है। ऐसे में उन्होंने सेल्फी क्लिक और सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट करने पर बैन लगाया था। श्रीदेवी ने बेटियों को मेल फ्रेंड के साथ फोटो क्लिक करने से भी मना किया था।


आगे की स्लाइड्स पर, फिल्म धड़क के ऑन लोकेशन PHOTOS...