बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

लग्जीरियस लाइफ जीता है जैकी श्रॉफ की पत्नी का Ex-BF, कभी था जिम ट्रेनर

हाल ही में सीडीआर मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का नाम सामने आया है।

Danik Bhaskar

Mar 24, 2018, 04:16 PM IST

मुंबई. हाल ही में सीडीआर मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का नाम सामने आया है। आरोप है कि उन्होंने एक्स ब्वॉयफ्रेंड बॉलीवुड एक्टर साहिल खान की गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल निकलवाई। इस मामले बाद ने साहिल ने कहा ये सब कर्मा है। वे तो ये सब भूल चुके थे लेकिन शायद कर्मा ने कुछ अलग ही प्लान किया हुआ था और कर्मों का फल तो सबको मिलता ही है। कभी जिम ट्रेनर बन कमाते थे पैसे...

- साहिल फिल्म 'स्टाइल' से डेब्यू कर चर्चा में आए थे लेकिन बाद में जिम चलाकर गुजारा करने लगे थे। वर्कआउट कराते और करते हुए कई फोटोज उनके इंस्टाग्राम पर डली हैं।
- अब वे फिल्मों से दूर किंग स्टाइल में लाइफ एन्जॉय करते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर किए। .
- फिल्मों में सफलता न मिलने के कारण उन्होंने 2009 में इंडस्ट्रियलिस्ट यश बिड़ला के साथ काम शुरू किया।
- इसी साल उन्होंने जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ के साथ मिलकर एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू की। हालांकि, बिजनेस में भी उन्हें सफलता नहीं मिली।
- साहिल ने खुद यह दावा किया कि उनका अफेयर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ से था। हालांकि, आयशा ने अफेयर की खबरों का खंडन किया था।
- साहिल ने आयशा के साथ अफेयर की बात पब्लिकली बोलते हुए कहा था कि अब हम दोनों का ब्रेकअप हो गया तो आयशा उन्हें दिए महंगे गिफ्ट्स और हॉलिडेज पर खर्च किए गए पैसे वापस मांग रही हैं।
- वहीं आयशा ने साहिल के दावों को गलत बताया था और उन्हें गे कहा था और मानहानि का मामला भी दर्ज कराया था।
- 'स्टाइल' के अलावा साहिल ने 'एक्सक्यूज मी' (2001), 'ये है जिदंगी' (2005), 'डबल क्रॉस' (2005), 'अलादीन' (2005), 'रामा' (2005), 'श्रीनगर' (2013) जैसी फिल्मों में भी काम किया है।


आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें साहिल खान की 9 फोटोज...

Click to listen..