--Advertisement--

इस शख्स की वजह से फूट-फूट कर रोती है करीना, खुद किया खुलासा

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को एक शख्स बार-बार रुलाता है।

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2018, 12:20 PM IST
करीना कपूर और सैफ अली खान। करीना कपूर और सैफ अली खान।

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को एक शख्स बार-बार रुलाता है। आप सोच रहे होंगे कि कौन? दरअसल ये शख्स और कोई नहीं बल्कि करीना के हसबैंड सैफ अली खान है। करीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब भी सैफ किसी काम से या फिर फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जाते है तो उन्हें बहुत बुरा लगता है और सैफ के जाते ही वे फूट-फूट कर रोने लगती हैं। सैफ को मिस करती हैं करीना...


करीना ने इंटरव्यू में बताया कि सैफ घर पर रहते हैं तो वे बहुत खुश रहती है, लेकिन जैसे ही वो कहीं जाते हैं तो उन्हें बुरा लगता है। वे उनको मिस करती है और रोने लगती हैं। आपको बता दें कि 2007 के आसपास शाहिद कपूर से ब्रेकअप होने के बाद करीना कपूर की नजदीकियां सैफ अली खान के साथ बढ़नी शुरू हुई थीं। फिल्म 'ओमकारा' के बहुत कम सीन सैफ और करीना को एक साथ शूट करने थे। सेट पर दोनों साथ-साथ दिखते। जब करीना या सैफ के सीन भी साथ में न होते तो भी सेट पर साथ बने रहते। ओमकारा के बाद सैफ करीना की नजदीकी यशराज बैनर की फिल्म 'टशन' की शूटिंग के समय दिखी।


शूटिंग के दौरान निकल जाते थे लॉन्ग वॉक पर
शूटिंग से वक्त निकालकर यह दोनों लांग वॉक पर जाते। इन दोनों के अफेयर के गॉसिप बनने शुरू हो चुके थे पर मीडिया के सामने दोनों ने ही इसे नहीं स्वीकारा। लैक्मे फैशन वीक के दौरान सैफ-करीना पहली बार साथ-साथ एक ही गाड़ी से आए। यहां पहली बार सैफ अली खान ने माना कि वह करीना को डेट कर रहे हैं। 2010 में एक बार यह बात चर्चा में आई थी कि सैफ करीना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फिर अनौपचारिक खंडन भी आया था। हालांकि दोनों ने 2012 में शादी की। दोनों का एक बेटा है तैमूर, जिसका जन्म दिसंबर, 2016 में हुआ था।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें करीना-सैफ की फोटोज...

करीना कपूर और सैफ अली खान। करीना कपूर और सैफ अली खान।
करीना कपूर और सैफ अली खान। करीना कपूर और सैफ अली खान।
बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर। बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर।
X
करीना कपूर और सैफ अली खान।करीना कपूर और सैफ अली खान।
करीना कपूर और सैफ अली खान।करीना कपूर और सैफ अली खान।
करीना कपूर और सैफ अली खान।करीना कपूर और सैफ अली खान।
बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर।बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..