--Advertisement--

जेब में है माल तो आप भी ठहर सकते हैं स्टार्स की इन फेवरेट जगहों पर

क्या आप जानते हैं कि आपके फेवरेट स्टार्स हॉलिडे एन्जॉय करते समय किन जगहों पर ठहरते हैं।

Danik Bhaskar | Feb 10, 2018, 08:10 PM IST
शाहरुख खान। शाहरुख खान।

क्या आप जानते हैं कि आपके फेवरेट स्टार्स हॉलिडे एन्जॉय करते समय किन जगहों पर ठहरते हैं। और इन जगहों पर स्टे करने के लिए वे कितनी कीमत चुकाते हैं। यदि नहीं तो आपको इस पैकेज बताते है इन सेलेब्स की पसंदीदा जगहों के बारे में। वैसे तो आप भी इन जगहों पर जाकर ठहर सकते हैं, बशर्ते आपकी जेब में उतना माल होना चाहिए। शाहरुख खान एक दिन का देते हैं इतना किराया...

 

 

 

 

शाहरुख खान अक्सर फैमिली के साथ लॉस एंजेलिस जाते हैं। वे यहां ब्रेवरी हिल्स मैन्शन में ठहरते हैं। इस मैन्शन में ठहरने का एक दिन का किराया लगभग 1.97 लाख रुपए है। इस मैन्शन में 6 लग्जरी बेडरूम, जकूजी, पूल और प्राइवेट टेनिस कोर्ट है। 

 

 

 

 


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें अन्य सेलेब्स कहां जाकर ठहरते हैं और एन्जॉय करते हैं...

शिल्पा शेट्टी। शिल्पा शेट्टी।

शिल्पा शेट्टी दुबई में हॉलिडे एन्जॉय करना पसंद करती हैं। वे यहां के पाम जुमेरह प्राइवेट बीच विला में स्टे करती हैं। यहां से बुर्ज खलीफा अरेबियन सी का नजारा देखा जा सकता है। इसके अलावा यहां पर पूल, बारबेक्यू, बीच, लैंडस्केप गार्डन भी हैं। शिल्पा यहां पर ठहरने के लिए एक दिन का तकरीबन 66 हजार रुपए किराया देती हैं। 

सोनम कपूर। सोनम कपूर।

सोनम कपूर न्यूयॉर्क के एनवायसी ड्रीम होम में ठहरना पसंद करती हैं। यहां पर 5 बेडरूम, जिम, पूल टेबल, गार्डन है। यहां ठहरने का एक दिन का किराया करीब 1.09 लाख रुपए है।

ट्विंकल खन्ना। ट्विंकल खन्ना।

ट्विंकल खन्ना पेरिस में हॉलिडे एन्जॉय करना पसंद करती हैं। वे यहां St Germain des pres स्थित चार्मिंग अपार्टमेंट में ठहरती हैं। यहां पर दो बेडरूम, गार्डन, ब्यूटीफूल व्यू है। यहां पर एक दिन ठहरने के लिेए ट्विंकल करीब 32 हजार रुपए देती हैं। 

मंदिरा बेदी। मंदिरा बेदी।

मंदिरा बेदी श्रीलंका में वेकेशन मनाना पसंद करती हैं। वे यहां मैन्ग्रोव होटल में ठहरती हैं। मैन्ग्रोव, कोलंबो में हैं। यहां पर भी लग्जरी सुइट्स, गार्डन, बेडरूम पूल आदि हैं। मंदिरा यहां ठहरने के लिए लगभग 26 हजार एक दिन का चुकाती हैं।

मिलिंद सोमण। मिलिंद सोमण।

मिलिंद सोमण नॉर्वे में हॉलिडे एन्जॉय करना पसंद करते हैं। वे यहां के बारकूट अपार्टमेंट के 21वें फ्लोर पर ठहरते हैं। ये अपार्टमेंट पूरी तरह से फर्नीश है। यहां पर रूफ टेरिस, जिम आदि है। फ्लोर की बालकनी से महासागर का व्यू देखने को मिलता है। यहां ठहरने के लिए मिलिंद एक दिन का करीब 10 हजार रुपए किराया देते हैं।