--Advertisement--

दुल्हन बनने से पहले अनुष्का ने लिया ऐसा फैसला, नाराज हो गया उनका ये दोस्त

11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा ने इटली में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 01:56 PM IST
अनुष्का शर्मा। अनुष्का शर्मा।

मुंबई. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा एक समय अपनी खास दोस्त रहीं अनुष्का शर्मा से नाराज हैं। इस नाराजगी की वजह अनुष्का का अपनी ब्राइडल ड्रेस के लिए मनीष की जगह सब्यसाची को चुनना है। गौरतलब है कि 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा ने इटली में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। इसके लिए उनका आउटफिट सब्यसाची ने डिजाइन किया था। शादी के पहले से लेकर बाद तक कई दिनों तक सब्यसाची का नाम मीडिया में छाया रहा। मनीष को लगा झटका...

- सूत्र बताते हैं, "मनीष को जब पता चला कि सब्यसाची अनुष्का का वेडिंग कॉस्टयूम डिजाइन कर रहे हैं तो उन्हें झटका लगा। मनीष और उनके करीबियों को यही उम्मीद थी कि शादी के आउटफिट का ऑर्डर उन्हें मिलेगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ।"
- मनीष ने 'ऐ दिल है मुश्किल' सहित कई मौकों के लिए अनुष्का के ड्रेस डिजाइन किए हैं। इतना ही नहीं, खुद अनुष्का भी कई फैशन शोज में मनीष के कर लेक्शन की शो स्टॉपर रही हैं।"

तो क्या इस वजह से अनुष्का ने नहीं दी मनीष को तवज्जो, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

मनीष मल्होत्रा, अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान एक फैशन शो के दौरान। मनीष मल्होत्रा, अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान एक फैशन शो के दौरान।

तो क्या इस वजह से अनुष्का ने नहीं दी मनीष को तवज्जो

 

- अनुष्का ने अपने वेडिंग कॉस्टयूम के लिए मनीष की जगह सब्यसाची को क्यों चुना? इसकी वजह साफ़ नहीं है। सूत्र इशारा करते हैं कि अनुष्का मनीष की उस ब्राइडल ड्रेस से इम्प्रेस नहीं थीं, जो उन्होंने 'ऐ दिल है मुश्किल' में पहनी थी।"
- खुद अनुष्का ने मजाक-मजाक में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मनीष की डिजाइन पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था,'17 किलो का लहंगा पहनना बहुत मुश्किल था।' जवाब में मनीष ने लिखा था,'डियर तुम बहुत खूबसूरत और स्टनिंग दुल्हन लग रही थीं। और हां, शुक्रिया कि तुमने मेरे पैशन,  प्यार और हार्ड वर्क को ध्यान में रखते हुए मुझे ट्वीट में टैग नहीं किया।' 
- सूत्र बताते हैं कि एक यह कारण भी हो सकता है कि अनुष्का भारी भरकम ड्रेस शादी में नहीं पहनना चाहती हों और उन्होंने मनीष की जगह सब्यसाची को इसका ऑर्डर दे दिया। 

मनीष ने नहीं दी अनुष्का को बधाई, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पीएम मोदी को रिसेप्शन का कार्ड देते हुए। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पीएम मोदी को रिसेप्शन का कार्ड देते हुए।

मनीष ने नहीं दी बधाई

 

-दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का ने जब विराट से शादी कर ली तो मनीष मल्होत्रा ने उन्हें आधिकारिक रूप से ट्वीट कर बधाई नहीं दी। 
-खैर, अब देखना यह है कि मनीष अनुष्का और विराट के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होते हैं या नहीं।
- बता दें कि पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को नई दिल्ली और दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा।