--Advertisement--

'बौने' बने शाहरुख की फिल्म के टीजर में दिखीं ये 5 Mistake, क्या आपने पकड़ीं?

न्यू ईयर पर शाम 5 बजे शाहरुख ने अपनी नई फिल्म का टाइटल अनाउंस किया। मूवी का नाम 'जीरो' रखा है।

Danik Bhaskar | Jan 03, 2018, 04:08 PM IST
फिल्म जीरो के टीजर में शाहरुख खान। फिल्म जीरो के टीजर में शाहरुख खान।

मुंबई। नए साल की शुरुआत में ही शाहरुख ने फैन्स को खास तोहफा दिया। सोमवार शाम 5 बजे शाहरुख ने अपनी नई फिल्म का टाइटल अनाउंस किया। मूवी का नाम 'जीरो' रखा गया है। फिल्म का टाइटल, टीजर और फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। हालांकि वावजूद इसके टीजर में कई मिस्टेक्स हैं क्योंकि शाहरुख जिस तरीके से बौने नजर आ रहे हैं उससे साफ जाहिर है कि ये सब VFX और दूसरी टेक्नीक्स का ही कमाल है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं फिल्म के टीजर में हुई 5 मिस्टेक्स के बारे में।


Mistake No. 1
टीजर की शुरुआत में जब शाहरुख पार्टी में कच्छा-बनियान पहने एंट्री करते हैं तो अपनी चप्पलें हवा में उछालते हैं। इस दौरान पार्टी में खड़ी महिला ऊपर के बजाय नीचे देखने लगती है। इससे साफ जाहिर है कि विजुअल इफेक्टस में कमी रह गई।

आगे की स्लाइड्स पर, जीरो के टीजर में दिखीं ये 4 और MISTAKES...

Mistake No. 2

टीजर के गाने में शाहरुख बिल्कुल भी बौनों जैस नहीं लग रहे हैं। बल्कि ऐसा नजर आ रहा है कि शाहरुख के सीन्स को पहले शूट कर बाद में उसे इस सीन के साथ जोड़ा गया है। 

 

Mistake No. 3

कई जगह ऐसा भी नजर आता है, जैसे किसी बच्चे के धड़ में शाहरुख खान का सिर लगा दिया गया हो। क्योंकि शाहरुख के सिर के साइज के हिसाब से धड़ परफेक्ट मैच नहीं कर पा रहा। 

 

Mistake No. 4

पार्टी में काला गाउन पहनी एक लड़की नजर आती है। वह पहले से ही इस स्टाइल में खड़ी होती है, जैसे शाहरुख आएंगे और उसे टच करेंगे। हालांकि शाहरुख उसे छूते हैं, लेकिन उनके हाथ लड़की को टच करते नजर नहीं आते। 

 

Mistake No. 5

पार्टी के दौरान जिस तरह से आसपास मौजूद लोग शाहरुख को देखते हैं, उससे साफ जाहिर होता है कि इस सीन को अलग फिल्माया गया है, जबकि शाहरुख वाला सीन अलग से शूट कर जोड़ा गया है।