--Advertisement--

इस फिल्म से बॉलीवुड में चमकी थीं कंगना-प्रियंका, जानें क्या है कनेक्शन

दोनों ने बिना कोई गॉडफादर के बॉलीवुड में अपनी पहचान खुद बनाई है।

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2018, 10:26 AM IST
List of Movies of Kangna Ranaut & Priyanka Chopra together

कंगना रनोट और प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों ने बिना कोई गॉडफादर के बॉलीवुड में अपनी पहचान खुद बनाई है। 23 मार्च 1986 को जन्मी कंगना ने फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था।

वहीं,प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म द हीरो,लव स्टोरी ऑफ़ स्पाय से डेब्यू किया था। अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म में वह सेकंड लीड में कास्ट की गई थीं। इसमें प्रिटी जिंटा और सनी देओल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कंगना और प्रियंका में एक कनेक्शन है।

दोनों के करियर के लिए मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन मील का पत्थर साबित हुई थी। 2008 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में प्रियंका और कंगना के काम को जबरदस्त सराहना मिली थी। दोनों ने ही फिल्म में मॉडल्स का रोल प्ले किया था। फिल्म फैशन वर्ल्ड की सच्चाई से बड़े सहज तरीके से पर्दा उठाती है।

यही वजह है कि इसे 2008 में बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। इसके अलावा 56 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इसने दो अवॉर्ड्स जीते थे। प्रियंका को बेस्ट एक्ट्रेस तो कंगना को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। वैसे इसके अलावा ये दोनों एक्ट्रेस फिल्म शूटआउट एट वडाला में नजर आई थीं। हालांकि दोनों का इसमें साथ में कोई सीन नहीं था। 2013 में आई ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर एवरेज साबित हुई थी।

X
List of Movies of Kangna Ranaut & Priyanka Chopra together
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..