--Advertisement--

'पैडमैन' की प्रोड्यूसर ने किया खुलासा- पापा लाकर देते थे सेनेटरी नैपकिन

पैडमैन की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने हालिया इंटरव्यू में अपना पीरियड्स एक्सपीरियंस शेयर किया है।

Danik Bhaskar | Feb 05, 2018, 06:33 PM IST
प्रेरणा अरोड़ा और अक्षय कुमार। प्रेरणा अरोड़ा और अक्षय कुमार।

पीरियड्स पर बात करने में ज्यादातर लोग कतराते हैं। लेकिन इसी मुद्दे पर बन रही फिल्म पैडमैन की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने हालिया इंटरव्यू में अपना पीरियड्स एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने बताया कि बचपन में उनके पापा उनके लिए सेनेटरी नैपकिन लेकर आते थे। उन्होंने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि वे नार्थ इंडिया की एक छोटी सी सिटी से हैं, जहां पर महिलाएं शाम होने के बाद घर से बाहर नहीं निकलती थी। पापा से ही मंगवाते थे सबकुछ...

 

 

 


प्रेरणा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि छोटे शहर से होने के कारण घर की महिलाओं और लड़कियों को शाम होने के बाद घर से निकलने की इजाजत नहीं थी। यहीं वजह थी कि मम्मी शाम को घर से बाहर नहीं जा पाती थी। यदि हमें बाहर से कुछ भी मंगवाना होता था तो हम पापा से ही कहते थे। कई बार हमें सेनेटरी नैपकिन भी मंगवाने पड़ते थे। उन्होंने ये भी कहा कि उनकी और उनके पापा के बीच इस विषय को लेकर कभी भी बात नहीं हुई, लेकिन फिर भी वो इस बात को लेकर एकदम क्लियर थे कि मेन्सटूरेशनल हाइजीन पर ध्यान देना चाहिए। वे अपने पापा को सुपरहीरो कहती है। 

 

 

 


बता दें कि 9 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं। फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना भी हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म को बॉलीवुड स्टार्स का जमकर सपोर्ट मिल रहा है। 

 

 

 


आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें फिल्म के कुछ सीन्स की फोटोज...

अक्षय कुमार। अक्षय कुमार।
अक्षय कुमार और सोनम कपूर। अक्षय कुमार और सोनम कपूर।
अक्षय कुमार। अक्षय कुमार।
अक्षय कुमार और सोनम कपूर। अक्षय कुमार और सोनम कपूर।