--Advertisement--

PHOTOS : जब संवरने के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन इवेंट में पहुंच गईं प्रियंका

प्रियंका इन दिनों टीवी सीरिज 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं।

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 12:02 AM IST
अमेरिका के उटाह में हुए सनडेन्स फिल्म फेस्टिवल में ऐसी ड्रेस पहन पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा। अमेरिका के उटाह में हुए सनडेन्स फिल्म फेस्टिवल में ऐसी ड्रेस पहन पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा।

मुंबई। प्रियंका इन दिनों टीवी सीरिज 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं। इसके साथ ही वो जल्द अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'अ किड लाइक जैक' में भी नजर आएंगी। हाल ही में प्रियंका फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग के लिए उटाह के सनडेन्स फेस्टिवल में पहुंचीं। इस दौरान वो बेहद अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आईं। प्रियंका ने ब्लैक स्वेटर के साथ मैचिंग बूट पहने थे। इसके अलावा उन्होंने शाइनी ब्राउन लिपस्टिक और हैवी आई मेकअप से अपने लुक को कम्प्लीट किया। हाल ही में को-स्टार को Kiss करती दिखी थीं प्रियंका...


- कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा की कुछ फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थीं, जिनमें वो न्यूयॉर्क की सड़क पर खुलेआम एक शख्स को Kiss करती दिखी थीं। हालांकि ये कोई रियल नहीं बल्कि रील लाइफ ड्रामा था। दरअसल, क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग के दौरान प्रियंका को-स्टार एलन पॉवेल के साथ Kiss सीन शूट कर रही थीं।


फर्स्ट और सेकंड सीजन में थे 22-22 एपिसोड...
- बता दें कि क्वांटिको का पहला सीजन 27 सितंबर 2015 से 15 मई 2016 तक चला था। - दूसरा सीजन 25 सितंबर 2016 को शुरू हुआ और इसका फाइनल एपिसोड 15 मई 2017 को टेलीकास्ट किया गया।
- दोनों ही सीजन में 22-22 एपिसोड्स दिखाए गए। रिपोर्ट्स की मानें तो सीजन 3 में सिर्फ 13 एपिसोड होंगे।
- क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा एलेक्स पेरिश का किरदार निभा रही हैं, जो कि एक इनवेस्टिगेटिव एजेंसी की ऑफिसर हैं।


आगे की स्लाइड्स पर, जब अलग-अलग इवेंट में Worst ड्रेस में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा...

मई 2017 में मेट गाला के दौरान प्रियंका राल्फ रॉलेन की ड्रेस में नजर आई थीं। गाउन की लंबाई ज्यादा होने की वजह से सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ा था।

सितंबर, 2017 में 'ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल' में प्रियंका बतौर होस्ट पहुंची थीं, लेकिन सबसे ज्यादा अटेंशन उनकी वियर्ड फ्लोरल ड्रेस ने खींचा। दरअसल प्रियंका ने शो में रेड कलर की ब्लैक एंड व्हाइट फ्लोरल वाली मिनी शिफ्ट ड्रेस पहनी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हाई बूट्स भी कैरी किए थे। उनका ये ड्रेसअप न सिर्फ देखने में काफी अजीब लग रहा था, बल्कि उन्हें वर्स्ट लुक भी दे रहा था। 

फोटो 2013 में हुए एमटीवी वीडियो अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट की है। इस दौरान प्रियंका की ड्रेस किसी अखबार से कम नहीं लग रही थी। इतना ही नहीं, ड्रेस का कुछ कलर रेड कार्पेट से मैच भी हो रहा था।

प्रियंका चोपड़ा ने यह ड्रेस 'व्हाट्स योर राशि' (2009) के प्रीमियर के दौरान पहनी थी। न तो साड़ी का कलर उनपर फिट बैठ रहा था और न ही इसे पहनने का अंदाज उन्हें स्टाइलिश दिखा रहा था।

2009 में मुंबई पुलिस के प्रोग्राम 'उमंग' के दौरान प्रियंका ने यह ड्रेस पहनी थी। शॉर्ट स्कर्ट के ऊपर टॉप और उसके ऊपर ब्राउन बेल्ट का इस्तेमाल कुछ अजीब लग रहा था।

आमतौर पर छोटे से छोटे इवेंट्स में सज-धजकर जाने वाली प्रियंका 2010 में अपनी वेबसाइट लॉन्च पर कैजुअल ड्रेस में ही पहुंच गई थीं।

फोटो 2011 में आई फिल्म '7 खून माफ' के एक प्रमोशनल इवेंट की है। इस दौरान प्रियंका ने ऑरेंज ड्रेस के साथ गोल्डन सैंडल को चुना।