बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

रानी मुखर्जी ने किया खुलासा इस वजह से की थी आदित्य चोपड़ा से शादी

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने अबतक करीब 32 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 12:00 AM IST
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा।

एंटरटेनमेंट डेस्क. रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने अबतक करीब 32 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। 4 साल बाद रानी इस फिल्म में नजर आईं हैं। इसके पहले वे अगस्त 2014 में आई फिल्म 'मर्दानी' में दिखीं थीं। आपको बता दें कि फिल्म 'मर्दानी' के रिलीज से पहले ही रानी ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से (अप्रैल 2014) शादी की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में रानी ने खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने आदित्य से शादी की। रानी ने बताई आदित्य से शादी करने की वजह...


- एक एंटरटेनमेंट पब्लिकेशन से बातचीत में रानी ने बताया कि वे एक ऐसे इंसान से शादी करना चाहती थी जिससे वे प्यार करें और उसकी रिस्पेक्ट करें।


- रानी ने इंटरव्यू में कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में आप किसी से प्यार तो कर लेते है, लेकिन रिस्पेक्ट कम ही लोगों की कर पाते हैं। लेकिन आदित्य वो शख्स है जिनके लिए मन में हमेशा रिस्पेक्ट रही'।


- रानी ने कहा आदित्य एक बेहतरीन इंटरप्रेन्योर के साथ उनमें एक लीडरशिप क्वालिटी भी है।


- वे हमेशा दूसरों को प्रोत्साहित करते हैं और अपने लोगों का साथ देते है, ये क्वालिटी इंडस्ट्री में बहुत कम ही लोगों में देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें

40वें बर्थडे पर छलका रानी का दर्द, लिखा- शादीशुदा महिला मुर्दे जैसी होती है

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें रानी-आदित्य से जुड़ी कुछ और बातें...

रानी मुखर्जी। रानी मुखर्जी।

आदित्य के साथ हुई उनकी पहली मुलाकात के बारे में रानी ने इंटरव्यू बताया था कि दोनों की पहली मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी। ये वो वक्त था जब रानी ने सिर्फ एक फिल्म में काम किया था और आदित्य डीडीएलजे की कामयाबी की वजह से सुर्खियों में थे। रानी ने बताया, 'आदित्य ने मुझे देखकर सोचा की ये लड़की आकर मिलेगी लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। शायद यही बात आदित्य को अच्छी लगी और इसलिए उन्होंने कुछ कुछ होता है के लिए मेरे नाम की सिफारिश की थी'।

 

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी। आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी।

रानी मुखर्जी को पहली बार डेट पर ले जाने के लिए आदित्य काफी ट्रेडिशनल रहे। आदित्य खुद रानी के घर गए और रानी को डेट पर ले जाने के लिए उनके पेरेंट्स से इजाजत मांगी थी। रानी ने इंटरव्यू में बताया था कि आदित्य की ये बात उनके दिल को छू गई थी।

 

रानी मुखर्जी। रानी मुखर्जी।

कुछ समय तक डेटिंग के बाद रानी और आदित्य ने यह तय किया था कि वे अपने रिश्ते को जाहिर नहीं करेंगे। रानी ने बताया कि हम दोनों एक-दूसरे को समझने के लिए वक्त चाहते थे। हम ये जानना चाहते थे कि क्या वाकई हम एक-दूसरे के साथ लाइफ बीताना चाहते हैं। 

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी। आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी।

रानी कहती हैं कि उनकी और आदित्य की सोच एक जैसी है। आदि अपने पेरेंट्स का सम्मान करते है और उनकी दुनिया भी उनके पेरेंट्स ही है। रानी ने बताया, 'हम दोनों ने मिलकर अपने आप को एक-दूसरे में खोजने की कोशिश की। और मैंने पाया कि आदित्य ही उनके लिए परफेक्ट हैं। दोनों ने अप्रैल 2014 में इटली में शादी की। दोनों की एक बेटी है आदिरा।

X
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा।रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा।
रानी मुखर्जी।रानी मुखर्जी।
आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी।आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी।
रानी मुखर्जी।रानी मुखर्जी।
आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी।आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी।
Click to listen..