--Advertisement--

रणवीर के पेरेंट्स ने दिया डायमंड सेट! लेकिन इस कारण शादी को तैयार नहीं दीपिका

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी हमेशा बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी रहती है।

Danik Bhaskar | Jan 08, 2018, 05:37 PM IST
दीपिका पादुकोण। दीपिका पादुकोण।

मुंबई. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी हमेशा बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और रिपोर्ट्स की मानें तो इस मौके पर रणवीर के पेरेंट्स की ओर से उन्हें डायमंड सेट गिफ्ट किया गया है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि इस एक्सपेंसिव डायमंड सेट के साथ डिजाइनर सब्यसाची की एक साड़ी भी दीपिका को रणवीर की फैमिली की ओर से दी गई है। रणवीर शादी के लिए तैयार, लेकिन दीपिका नहीं...

- इधर एक अन्य रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह शादी के लिए तैयार हैं। लेकिन दीपिका पादुकोण फिलहाल, इस मूड में नहीं हैं।
- कहा जा रहा है दीपिका अपने करियर को लेकर इनसिक्योर हैं। इस वजह से वे अभी शादी नहीं करना चाहतीं।

सगाई खबर कोरी अफवाह

- दीपिका और रणवीर पिछले दिनों श्रीलंका में थे। वहीं दीपिका का 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया।
-इसके अलावा, चर्चा यह भी है कि कपल इस हॉलिडे के बहाने सगाई करने के लिए मालदीव गया था। अब कपल के एक फ्रेंड ने हंसते हुए कहा है, "दीपिका अपने बर्थडे पर सगाई क्यों करना चाहेगी? हो सकता है कि वे एक तीर से दो निशाने लगाना चाहती हों। लेकिन बड़े इवेंट्स को एक ही सेलिब्रेशन में निपटा देना गेस्ट के साथ अन्याय है।"
- फ्रेंड ने आगे कहा, "ऐसे में जबकि दीपिका और रणवीर की फिल्म 'पद्मावती' को 'पद्मावत' कर दिया गया है। फिल्म विवादों में है तो कैसे दोनों किसी बड़े सेलिब्रेशन की तैयारी कर सकते हैं। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की दुविधा को देखते हुए तो दीपिका ने अपनी बर्थडे पार्टी को भी टाल दिया।"

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं श्रीलंका से लौटे रणवीर और दीपिका की फोटोज...