--Advertisement--

पद्मावत: शूट के समय डिस्टर्ब हो गए थे रणवीर, करने लगे थे लोगों पर हमला

रणवीर सिंह पर खिलजी का कैरेक्टर इतना हावी हो गया था कि वे मेंटली डिस्टर्ब हो गए थे। उन्होंने इंटरव्यू में किया खुलासा।

Danik Bhaskar | Feb 05, 2018, 04:39 PM IST
फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह। फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह।

किसी फिल्म में निभाया गया कैरेक्टर क्या एक्टर की पर्सनल लाइफ पर भी हावी हो सकता है? सवाल थोड़ा अटपटा, लेकिन एक एक्टर है जिसके साथ ऐसा हुआ है। वो एक्टर है रणवीर सिंह। फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले करने वाले रणवीर पर खिलजी का कैरेक्टर इतना हावी हो गया था कि वे मेंटली डिस्टर्ब हो गए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि खिलजी के रोल की वजह से उनपर साइड इफैक्ट्स होने लगे थे। सेट पर लोगों पर हमला करने लगे थे रणवीर...

पर्सनल लाइफ पर इफैक्ट
रणवीर ने हालिया दिए एक इंटरव्यू में बताया कि खिलजी का किरदार उनकी पर्सनल लाइफ पर इफैक्ट डालने लगा था। ये कैरेक्टर उनपर इतना हावी हो गया था कि वे नॉर्मल तरीके से बिहेव करना तक भूल गए थे। उन्होंने बताया कि वे खिलजी के रोल में इतना ज्यादा घुस गए थे कि उन्होंने शूटिंग सेट पर मौजूद लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया था। उन्होंने सेट पर हुए एक अजीबोगरीब वाक्ये के बारे में बताया कि जब भी सेट पर शूटिंग के दौरान कोई गलती करता था तो वे खिलजी की तरह उस पर गुस्सा हो जाते थे। इतना ही नहीं वे उसे मारने तक उठ जाते थे। फिर कुछ सेकंड बाद उन्हें लगता था कि वे गलत कर रहे हैं। रणवीर ने ये भी बताया कि उनके साथ अचानक कुछ ऐसा होता था कि वे खिलजी की तरह बर्ताव करने लगते थे।

कई बार हुए बेहोश
इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया कि शूटिंग के समय उन्हें फिजीकली चैलेंज का बहुत ज्यादा सामना करना पड़ता था। लड़ाई, युद्ध के सीन्स और खलीबली गाने के दौरान उन्हें ऐसे लगता था कि उनके पैर ही नहीं है। 45 डिग्री टेम्प्रेचर में शूटिंग करते समय वे कई बार बेहोश भी हुए। पानी पीकर और थोड़ा आराम करके वे फिर शूटिंग करते थे। आपको बता दें कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ने 10 दिन में 211 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखें रणवीर सिंह के खिलजी लुक की फोटोज...

रणवीर सिंह। रणवीर सिंह।
रणवीर सिंह। रणवीर सिंह।
रणवीर सिंह। रणवीर सिंह।
रणवीर सिंह। रणवीर सिंह।
रणवीर सिंह। रणवीर सिंह।