--Advertisement--

ऋचा चड्ढा ने क्रिसमस थीम पर सेलिब्रेट किया बर्थडे, फुकरे टीम हुई शामिल

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा 31 साल (18 दिसंबर) की हो गई हैं। उन्होंने सोमवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Danik Bhaskar | Dec 19, 2017, 04:33 PM IST
फिल्म फुकरे की टीम के साथ ऋचा चड्ढा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे। फिल्म फुकरे की टीम के साथ ऋचा चड्ढा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा 31 साल (18 दिसंबर) की हो गई हैं। उन्होंने सोमवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके फिल्म 'फुकरे' की टीम मौजूद थी। ऋचा ने अपना बर्थडे क्रिसमस थीम पर सेलिब्रेट किया। इस मौके पर ऋचा रेड कलर की गाउन में गॉर्जियस लुक में नजर आईं। वहीं, फुकरे की टीम सांता क्लॉज लुक में दिखी। केक काटकर किया सेलिब्रेट...


ऋचा ने बर्थडे पर केक काटा। इस मौके उनके कुछ फैन्स और मीडिया फोटोग्राफर भी मौजूद थे। इसके बाद सभी ने मिलकर क्रिसमस भी सेलिब्रेट किया। आपको बता दें कि ऋचा सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दासदेव' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने बताया है कि 'पारो का किरदार कई बार फिल्मों में अलग-अलग लोगों द्वारा निभाया गया है। यह किरदार है ही कुछ ऐसा है, जिसे निभाने के दौरान मुझे भी मजा आ रहा है। मुझे इस किरदार से बेहद प्यार है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि शहर के सभी पुरुषों को पारो से अपने-अपने तरीके से प्यार है, पर पारो कभी भी इससे परेशान नहीं होती है..., वह देव से प्यार करती है। ऋचा के अलावा फिल्म में अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट भी हैं। यह अगले साल फरवरी में रिलीज होगी।


रिचा हाल ही में आई फिल्म 'फुकरे रिटर्न' में नजर आईं थी। उनकी अपकमिंग फिल्म 'कारबेट', 'लव सोनिया' और 'घूमकेतु' है। ये फिल्मों 2018 में रिलीज होगी। बता दें कि रिचा ने 2008 में फिल्म 'ओए लकी लकी ओए' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा उन्होंने 'फुकरे' (2013), 'गोलियों की रासलीला रामलीला' (2013), 'मसान' (2015), 'सरबजीत' (2016) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है।


आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें ऋचा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज...

फिल्म फुकरे की टीम के साथ ऋचा चड्ढा। फिल्म फुकरे की टीम के साथ ऋचा चड्ढा।
ऋचा चड्ढा। ऋचा चड्ढा।
ऋचा चड्ढा। ऋचा चड्ढा।
ऋचा चड्ढा। ऋचा चड्ढा।
ऋचा चड्ढा। ऋचा चड्ढा।