--Advertisement--

Sridevi funeral: अंतिम दर्शन के लिए पहुुुंचे सलमान-कैटरीना, ये सेलेब्स भी दिखे

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बुधवार दोपहर 3:30 बजे होगा।

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2018, 09:20 AM IST
श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर और अर्जुन कपूर पहुंचे। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर और अर्जुन कपूर पहुंचे।

मुंबई. श्रीदेवी की पार्थिव देह को मंगलवार रात दुबई से मुंबई लाया गया। बॉडी को एयरपोर्ट से सीधे लोखंडवाला स्थित उनके घर ग्रीन एकर्स ले जाया गया था। वहीं सुबह 9.30 से 12.30 बजे तक उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए 'सेलिब्रेशन क्लब' में रखा गया। यहां कपूर फैमिली के साथ सेलेब्स का तांता लगना शुरू हो गया है। इस दौरान अर्जुन कपूर भी पहुंचे, वे इस दौरान काफी थके हुए थे शायद इसी वजह से मुंह छुपाते नजर आए। वहीं बड़ी मां श्रीदेवी को आखिरी बार देखने के लिए सोनम कपूर ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ पहुंचीं। 2 बजे निकाली गई अंतिम यात्रा...

- अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को पहले 'सेलिब्रेशन क्लब' में रखा गया है। इसके बाद यहीं से दोपहर 2 बजे उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। करीब 5.30 बजे विले पार्ले स्थित पवनहंस मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार हुआ।

- बता दें, दुबई पुलिस के इंडियन कॉन्स्युलेट और उनकी फैमिली को मंगलवार दोपहर क्लीयरेंस लेटर सौंपने के बाद केस को बंद कर दिया। श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई के होटल में रात करीब 11.30 बजे हुई थी।

श्रीदेवी की मौत का केस बंद, बोनी कपूर को क्लीन चिट

- दुबई प्रशासन से क्लीयरेंस मिलने के बाद श्रीदेवी की बॉडी को लेप किया गया। इस प्रॉसेस में करीब 2 घंटे लगे।

- इससे पहले दुबई मीडिया ऑफिस ने ट्वीट कर बताया, "पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने कहा कि सारी जांच पूरी कर ली गई है। फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने के कारण हुई। लिहाजा उनके केस को बंद किया जाता है।"

- उधर, दुबई पुलिस ने बोनी कपूर को इस मामले में क्लीन चिट दे दी है। पुलिस का कहना है कि इस केस में ऐसा कुछ नहीं मिला जिस पर संदेह किया जा सके।


इन 2 सवालों के जवाब अब भी नहीं मिले
1. जब फोरेंसिक रिपोर्ट आई तब शरीर पर चोट के निशान के बारे में कोई बात नहीं की गई। तो ऐसा क्या हुआ कि डेढ़ फीट गहरे बाथटब में गिरकर श्रीदेवी एक बार संभल भी न सकीं?
2.फोरेंसिक रिपोर्ट की जो कॉपी सामने आई है उसमें दुर्घटनावश डूबना लिखा है। यह कैसे पता चला कि दुर्घटना से डूबी हैं? डुबोया भी तो जा सकता है?

आगे की स्लाइड्स में देखें श्रीदेवी की अंतिम दर्शन के लिए पहुंची कपूर फैमिली की PHOTOS...

अनिल कपूर। अनिल कपूर।
हर्षवर्धन कपूर। हर्षवर्धन कपूर।
संजय कपूर। संजय कपूर।
अनिल कपूर और अमर सिंह। अनिल कपूर और अमर सिंह।
मोहित मारवाह। मोहित मारवाह।
अंशुला कपूर। अंशुला कपूर।
X
श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर और अर्जुन कपूर पहुंचे।श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर और अर्जुन कपूर पहुंचे।
अनिल कपूर।अनिल कपूर।
हर्षवर्धन कपूर।हर्षवर्धन कपूर।
संजय कपूर।संजय कपूर।
अनिल कपूर और अमर सिंह।अनिल कपूर और अमर सिंह।
मोहित मारवाह।मोहित मारवाह।
अंशुला कपूर।अंशुला कपूर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..