बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

पापा के जूते पहने दिखीं मीशा, शाहिद ने शेयर किए बेटी के ये PHOTOS

मीशा का जन्म 26 अगस्त, 2016 को हुआ था।

Danik Bhaskar

Jan 28, 2018, 03:42 PM IST
शाहिद के जूते पहने हुए मीशा। दूसरे फोटो में पापा के साथ स्माइल पोज देतीं मीशा। शाहिद के जूते पहने हुए मीशा। दूसरे फोटो में पापा के साथ स्माइल पोज देतीं मीशा।

मुंबई। शाहिद कपूर ने हाल ही में बेटी मीशा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें मीशा पापा के साथ स्माइल पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं एक और फोटो में मीशा ने शाहिद के जूते पहन रखे हैं। बता दें कि मीशा का जन्म 26 अगस्त, 2016 को हुआ था। शाहिद हमेशा मीशा को कैमरे से दूर रखते हैं। जब भी शाहिद बेटी के साथ बाहर जाते हैं या फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं तो मीडिया के सामने बेटी को पूरी तरह से कवर कर लेते हैं। डांस लेसन लेती दिखी थीं मीशा...


पिछले महीने मीशा का एक फोटो सामने आया था, जिसमें वो डांस लेसन लेती नजर आई थीं। इस फोटो में मीशा कुर्ता-पायजामा पहनी बहुत ही क्यूट लग रही हैं। फोटो में मीशा के अलावा उनकी डांस गुरु भी परफॉर्म करती दिखी थी। दरअसल, मीरा की डांस गुरु कोई और नहीं, बल्कि उनकी दादी यानी शाहिद की मां नीलिमा अजीम हैं। फोटो में नीलिमा डांस कर रही हैं और मीशा उन्हें बड़े गौर से देख रही हैं।


2015 में हुई थी शाहिद-मीरा की शादी...
शाहिद-मीरा ने जुलाई, 2015 में शादी की थी। मीरा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्री राम कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई की है। वो शाहिद से 13 साल छोटी हैं। वैसे, एक वक्त था जब मीरा इस शादी के लिए तैयार नहीं थीं। इसका कारण उनकी और शाहिद की उम्र में बड़ा अंतर ही था।


शाहिद को शादू कहती हैं मीरा...
खबरों की मानें तो मीरा ने शाहिद कपूर को डायरेक्ट नाम से नहीं बुलातीं। वे उन्हें 'शादू' कहकर बुलाती हैं। मीरा को म्यूजिक सुनना पसंद है और वे बॉलीवुड सिंगर्स के अलावा अवरिल लाविंगे, ब्योंस और डेमी लोवाटो सहित कई विदेशी सिंगर्स की फैन हैं।


आगे की स्लाइड्स पर, शाहिद की बेटी मीशा के कुछ और PHOTOS...

फुटबॉल के साथ मीशा। फुटबॉल के साथ मीशा।
दादी नीलिमा अजीम का डांस देखतीं मीशा। दादी नीलिमा अजीम का डांस देखतीं मीशा।
शाहिद और मीशा। शाहिद और मीशा।
मीशा के साथ शाहिद और मीरा। मीशा के साथ शाहिद और मीरा।
मीशा के साथ शाहिद और मीरा। मीशा के साथ शाहिद और मीरा।
मीशा के साथ शाहिद। मीशा के साथ शाहिद।
मीशा के साथ शाहिद और मीरा। मीशा के साथ शाहिद और मीरा।
Click to listen..