बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

ये बॉलीवुड स्टार्स हैं आपस में रिलेटिव्स, कुछ ऐसा है इन सेलेब्स का रिलेशन

सोनम कपूर और रणवीर सिंह के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। ये ही नहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स आपस में रिश्तेदार हैं।

Danik Bhaskar

Jan 19, 2018, 07:49 PM IST
अनिल कपूर, रिया कपूर, सोनम कपूर, सुनीता कपूर, जगजीत सिंह भवनानी और रणवीरसिंह। अनिल कपूर, रिया कपूर, सोनम कपूर, सुनीता कपूर, जगजीत सिंह भवनानी और रणवीरसिंह।

डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई। अब ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं। वहीं, डायरेक्टर संजयलीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को ही रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में है। ये तो हुई फिल्म रिलीज की बात, साथ ही आपको बता दें कि सोनम कपूर और रणवीर सिंह के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। ये ही नहीं बॉलीवुड से जुड़े ज्यादातर सेलेब्स आपस में किसी ना किसी रिश्ते से बंधे हैं। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं। दूर का रिश्ता है सोनम और रणवीर में...

 

 

 


रणवीर सिंह और सोनम कपूर में भी दूर का रिश्ता है। रणवीर, सोनम और उनकी बहन रिया के भाई लगते हैं। दरअसल, सोनम की मां सुनीता कपूर और रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी कजिन हैं। इस नाते वे अनिल कपूर के भी रिश्तेदार हैं।

 

 

 


आगे की स्लाइड्स में बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स के बारे में जो आपस में रिश्तेदार हैं...

बच्चन और नंदा हैं रिलेटिव
अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी ऋतु नंदा के बिजनेसमैन बेटे निखिल नंदा से हुई है। ऋतु राजकूपर की बेटी हैं और रणधीर कपूर-ऋषि कपूर की बहन। यानी श्वेता बच्चन नंदा और करिश्मा-करीना में ननद-भाभी का रिश्ता हुआ।

काजोल, रानी, अयान के पिता भाई-भाई है
काजोल के पिता सोमू मुखर्जी, अयान के पिता देव मुखर्जी, रानी के पिता राम मुखर्जी, शर्बानी मुखर्जी के पिता रोनू मुखर्जी भाई-भाई हैं। इस नाते ये सारे सेलेब्स आपस में रिश्तेदार हैं। वहीं, मोहनीश बहल गुजरे जमाने की एक्ट्रेस नूतन के बेटे हैं। नूतन और काजोल की मां सगी बहनें है, इस नाते काजोल और मोहनीश बहल कजिन भाई-बहन हैं।

रिलेटिव हैं दत्त और कुमार फैमिली
संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त बीते जमाने के जुबली स्टार राजेंद्र के बेटे कुमार गौरव की पत्नी हैं। इस नाते कुमार गौरव रिश्ते में संजय दत्त के साले लगते हैं।

रोशनी और उदय चोपड़ा हैं रिलेटिव
रोशनी चोपड़ा के पिता रवि चोपड़ा और उदय चोपड़ा कजिन हैं। रवि चोपड़ा बीआर चोपड़ा के बेटे हैं और यश चोपड़ा के भतीजे हैं। इस नाते उदय, रोशनी के अंकल है।

आलिया, इमरान, मोहित सूरी हैं कजिन
डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है पूजा और आलिया भट्ट। वहीं, इमरान हाशमी इनके भाई है। इमरान की दादी (पूर्णिमा दास वर्मा उर्फ मेहरबानो मो. अली) महेश भट्ट की मां (शिरीन मोहम्मद अली) की बहन थी। इस नाते इमरान महेश के भतीजे और आलिया के चचेरे भाई हुए। वहीं, डायरेक्टर मोहित सूरी की मां हिना सूरी महेश भट्ट की छोटी बहन हैं। मोहित भी आलिया और पूजा के फुफेरे भाई हैं। मोहित की वाइफ उदिता गोस्वामी भाभी हैं।

 

करीना-करिश्मा की मौसी हैं साधना
गुजरे जमाने की एक्ट्रेस साधना दरअसल करीना और करिश्मा कपूर की मौसी है। साधना बबिता यानी करीना और करिश्मा कपूर की मां की कजिन सिस्टर हैं।

शम्मी कपूर के रिश्तेदार हैं मिथुन
एक्ट्रेस योगिता बाली मिथुन चक्रवर्ती की वाइफ हैं। योगिता शम्मी कपूर की एक्स वाइफ गीता बाली की भतीजी हैं। ऐसे में मिथुन भी कपूर फैमिली के रिलेटिव हैं।

श्रद्धा की मौसी और शक्ति कपूर की साली है पद्मिनी
शक्ति कपूर पद्मिनी कोल्हापुरी के जीजा हैं। शक्ति कपूर ने पद्मिनी की बहन शिवांगी से शादी की है। यानी पद्मिनी श्रद्धा कपूर की मौसी हैं।

तब्बू-फराह की बुआ हैं शबाना आजमी
एक्ट्रेस तब्बू और फराह शबाना आजमी के भाई जमाल हाशमी की बेटियां है। इस नाते शबाना, तब्बू और फराह की बुआ हैं।

 

शेखर कपूर के मामा हैं देव आनंद
गुजने जमाने के हीरो देव आनंद रिश्ते में डायरेक्टर शेखर कपूर के मामा लगते हैं। दरअसल शेखर, देव आनंद की बहन शील कांत के बेटे हैं। वहीं, पुरब कोहली के पिता हर्ष कोहली शेखर के कजिन भाई हैं। 

भाई-बहन हैं फरहान, फराह खान
एक्टर, डायरेक्टर फरहान अख्तर और कोरियोग्राफर फराह खान कजिन भाई-बहन हैं। फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी और फराह खान की मेनका ईरानी बहनें हैं।

सोनाक्षी और पूजा हैं बहनें
फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की छुटकी यानी पूजा रूपारेल और सोनाक्षी सिन्हा बहनें हैं। दरअसल, दोनों की दादी सगी बहनें रही हैं।

 

Click to listen..