--Advertisement--

मुंबई में नहीं यहां होगी रविवार को श्रीदेवी की प्रेयर मीट

24 फरवरी को दुबई में 54 साल की श्रीदेवी की बाथटब में डूबने की वजह से डेथ हो गई थी।

Danik Bhaskar | Mar 10, 2018, 12:19 PM IST

मुंबई. 24 फरवरी को दुबई में 54 साल की श्रीदेवी की बाथटब में डूबने की वजह से डेथ हो गई थी। हाल ही में पति बोनी कपूर हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित करने गए थे जहां से पूजा के दौरान की फोटोज सामने आई हैं। इनमें वो काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। दरअसल जब अस्थियां विसर्जन से पहले बोनी पूजा के लिए पंडित के साथ बैठे तो उनकी आंखों में आंसू आ गए और वो बिलख-बिलख कर रोने गए। इस दौरान उनके साथ गए अनिल कपूर और मनीष मल्होत्रा ने उन्हें दिलासा दी। बता दें, शुक्रवार को वे वापस मुंबई आ गए हैं। चेन्नई में होगी प्रेयर मीट...


- डेथ के 17वें दिन यानी की रविवार को श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट रखी जाएगी। रविवार को आयोजित होने वाली इस प्रेयर मीट में बॉलीवुड के एक से एक दिग्गज के शामिल होने की उम्मीद है।
- श्रीदेवी की प्रेयर मीट रविवार को चेन्नई में होगी। यह शाम को 6 से 7:30 तक रखी जाएगी, जहां सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे सकेंगे।
- बता दें, दुबई में श्रीदेवी की अचानक डेथ होने के कारण उनका शव पोस्ट मार्टम के बाद भारत लाया गया था। यहां राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार हुआ। इसके बाद बोनी ने रामेश्वरम में शांति पाठ कराया था।

शूटिंग पर वापस लौटी श्रीदेवी की बेटी
- श्रीदेवी के निधन के बाद हाल ही में उनकी बड़ी जाह्नवी ने अपना 21वां जन्मदिन(6 मार्च) मनाया है।
- जाह्नवी ने बर्थडे पर पार्टी नहीं की थी हालांकि फैमिली मेंबर्स ने उन्हें एकसाथ आकर इस मौके पर मां की कमी नहीं खलने दी थी।
- जाह्नवी अब अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग के लिए एक बार फिर वापस आ गई है। फिलहाल वे मुंबई में शूटिंग कर रही हैं बाद में वो कोलकाता जाएंगी।


आगे की स्लाइड्स में देखें श्रीदेवी के अस्थि विसर्जन के दौरान की PHOTOS....