--Advertisement--

चेन्नई में शुरू हुई श्रीदेवी की प्रेयर मीट, मनीष मल्होत्रा ने शेयर की पहली फोटो

24 फरवरी को दुबई में 54 साल की श्रीदेवी की बाथटब में डूबने की वजह से डेथ हो गई थी।

Danik Bhaskar | Mar 11, 2018, 05:53 PM IST

मुंबई. 24 फरवरी को दुबई में 54 साल की श्रीदेवी की बाथटब में डूबने की वजह से डेथ हो गई थी। डेथ के 17वें दिन यानी की रविवार को चेन्नई में श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट रखी गई है। शाम 6 से शुरू हुई ये प्रेयर मीट 7:30 बजे तक चलेगी। ऐसे में श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर में श्रद्धांजलि देने के लिए सेलेब्स का आना शुरू हो गया है। बता दें, दुबई में श्रीदेवी की अचानक डेथ होने के कारण उनका शव पोस्ट मार्टम के बाद भारत लाया गया था। यहां राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार हुआ। इसके बाद बोनी ने रामेश्वरम में शांति पाठ कराया था। मनीष मल्होत्रा ने शेयर की पहली फोटो...

- चेन्नई में चल रही प्रेयर मीट की पहली फोटो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की है। यहां उनकी फोटो के आसपास का डेकोरेशन सफेद और पीले फूलों से किया गया है। बता दें, सफेद श्रीदेवी का फेवरेट कलर था।
- श्रीदेवी को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए साउथ स्टार थाला अजित कुमार अपनी पत्नी शामिनी के साथ पहुंचे।


शूटिंग छोड़ा मां की प्रेयर मीट में पहुंची जाह्नवी
- मां की प्रेयर मीट के लिए जाह्नवी ने शूटिंग छोड़ दी है और वे शनिवार को ही छोटी बहन खुशी के साथ चेन्नई आ गई थीं।
- जाह्नवी इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग कर रही थीं लेकिन उन्होंने बीच में ही शूट छोड़ दी और प्रेयर मीट के लिए आ गईं।
- बता दें, श्रीदेवी भांजे मोहित मारवाह की शादी में दुबई गई थीं। इस दौरान उनके साथ बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी थी लेकिन जाह्नवी नहीं थीं। उस दौरान जाह्नवी 'धड़क' की शूटिंग में बिजी थीं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से ज्यादा परिवार का अहमियत दी है और प्रेयर मीट के लिए रवाना हो गई हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें श्रीदेवी की प्रेयर मीट के PHOTOS...