--Advertisement--

अंकल का दावा- ठीक नहीं थे श्रीदेवी के आर्थिक हालात, बोनी बेच चुके काफी संपत्ति

11 मार्च को चेन्नई में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की प्रेयर मीट रखी जा रही है।

Danik Bhaskar | Mar 11, 2018, 11:41 AM IST

मुंबई. 11 मार्च को चेन्नई में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की प्रेयर मीट रखी जा रही है। जिसके लिए उनकी फैमिली रवाना हो चुकी है वहीं यहां साउथ सहित कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचने की उम्मीद है। इसी बीच श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका कहना है कि श्रीदेवी काफी दर्द में थी। वे सिर्फ दुनिया के सामने खुश थीं लेकिन अंदर से काफी दुखी थीं। ठीक नहीं थी श्रीदेवी की आर्थिक स्थिति...


- डीएनए में छपी रि‍पोर्ट के मुताबिक रेड्डी ने एक तेलुगु न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू कहा, "श्रीदेवी की जिंदगी में बहुत दर्द था, बेशक वे हम सबके सामने मुस्कुराती रहती थी लेकिन अंदर से बहुत तकलीफ में थी।"
- रेड्डी ने यह भी दावा किया कि श्रीदेवी अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गई हैं। दरअसल उनके पति बोनी कपूर का काफी पैसा कई फिल्मों के नहीं चलने की वजह से डूब चुका था।
- इसी घाटे की भरपाई के लिए बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई प्रॉपर्टी बेच दी थीं। संपत्ति बिकने से उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थीं और वे काफी परेशान थीं।
- बकॉल रेड्डी, "श्रीदेवी के परिवार के आर्थ‍िक हालात अच्छे नहीं थे। इतने दर्द में जाने के बाद उनको मरने के बाद भी शांति नहीं मिल सकेगी।"

पति की वजह से दोबारा फिल्मों में आई थीं श्रीदेवी
- रेड्डी ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि श्रीदेवी के दोबारा काम करने की वजह भी बोनी कपूर थे।
- परिवार को संभालने और आर्थिक हालत के मद्देनजर उन्होंने बॉलीवुड में दूसरी पारी की शुरुआत की थी।
- वैसे सिर्फ रेड्डी ही नहीं डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा भी श्रीदेवी के फैंस के लिए एक ओपन लेटर लिख चुके हैं। जिसमें उन्होंने भी श्रीदेवी की जिंदगी के कुछ अन-सुने पहलुओं का खुलासा किया है।
- बता दें, श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था, उनका बचपन नॉर्मल नहीं था। उन्होंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें श्रीदेवी की पति और बेटियों के साथ कुछ PHOTOS...