--Advertisement--

ये थी Sridevi की आखिरी ख्वाहिश जो नहीं हो पाई पूरी

कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली श्रीदेवी खुद की हिट फिल्म मि. इंडिया के दूसरे भाग में काम करना चाहती थी।

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 07:16 PM IST
श्रीदेवी फिल्म मि. इंडिया में। श्रीदेवी फिल्म मि. इंडिया में।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही। 28 फरवरी को उनका निधन हो गया था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली श्रीदेवी खुद की हिट फिल्म मि. इंडिया के दूसरे भाग में काम करना चाहती थी। लेकिन उनकी ये ख्वाहिश अधूरी रह गई। फिल्म 'मॉम' के प्रमोशन के लिए दौरान श्रीदेवी ने 'मि. इंडिया 2' में काम करने की ख्वाहिश जताई थी। ये कहा था श्रीदेवी ने...

 

 


'मॉम' के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने कहा था कि वे फिल्म 'मि. इंडिया' में काम करना चाहती है। लेकिन इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा था कि कई लोग मेरे हसबैंड से पूछते हैं कि 'मि. इंडिया' का सीक्वेल कब बनेगा। उन्होंने कहा था 'मि. इंडिया 2' जरूर बनेगी। हालांकि, अब श्रीदेवी के जाने के बाद बोनी कपूर मि. इंडिया 2 बनाते है या नहीं ये रहना मुश्किल है।

 

 


इन्होंने किया श्रीदेवी को याद
1997 में आई फिल्म 'जुदाई' को रिलीज हुए 21 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म की स्टारकास्ट उपासना सिंह, पूनम ढिल्लन, ओमकार कपूर ने भी इस मौके पर श्रीदेवी को याद किया। 

 

 


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें श्रीदेवी को याद करते क्या बोले सेलेब्स...

फिल्म जुदाई के एक सीन में उपासना सिंह और जॉनी लीवर। फिल्म जुदाई के एक सीन में उपासना सिंह और जॉनी लीवर।

फिल्म 'जुदाई' में श्रीदेवी के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने बताया, 'मेरा और श्रीदेवी का पहला सीन था जब वे मेरे घर आकर कहती है मैं फिल्म देखने जा रही हूं मेरे घर का ख्याल रखना। मैं उनके सामने इतनी नर्वस थी कि अपना डायलॉग ही भूल गई थी। हालांकि, बाद में सीन ओके हो गया था। उन्होंने दूसरे दिन मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ की। उस वक्त मुझे ऐसा लगा कि मैं तुरंत एसटीडी बूथ पर जाऊं और अपनी मॉम को फोन करके इस बारे में बताऊं। वे बहुत ही जीनियस वुमन थी। 

 

फिल्म जुदाई के एक सीन श्रीदेवी और पूनम ढिल्लन। फिल्म जुदाई के एक सीन श्रीदेवी और पूनम ढिल्लन।

एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन ने बताया कि 'फिल्म 'जुदाई' में मेरी एंट्री लास्ट मूमेंट पर हुई थी। फिल्म में जिसे लिया गया था उनसे आखिरी समय में काम करने से मना कर दिया था। मैं बोनी कपूर की मदद के लिए आगे आई क्योंकि श्रीदेवी ने फिल्म के लिए डेट्स दे दी थी। ऐसे में मैं फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई। उस वक्त मेरी बेटी तीन महीने की थी फिर भी मैं शूट के लिए हैदराबाद गई'। श्रीदेवी के साथ मेरे ज्यादा सीन नहीं थे लेकिन फिर भी उनके साथ काम करने में मजा आया।

 

फिल्म 'जुदाई' में श्रीदेवी के बेटे का किरदार निभाने वाले ओमकार कपूर। फिल्म 'जुदाई' में श्रीदेवी के बेटे का किरदार निभाने वाले ओमकार कपूर।

फिल्म 'जुदाई' में श्रीदेवी के बेटे का किरदार निभाने वाले ओमकार कपूर ने कहा, 'मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। श्रीदेवी के साथ मुझे काम करता देख मेरे पापा बहुत खुश होते थे'।