बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

भड़के डायरेक्टर ने जमकर निकाली भड़ास,शाहरुख़ खान को कहा एलियन

अभिषेक कपूर ने ‘जीरो’, ‘धड़क’ अौर ‘सिंबा’जैसी अपकमिंग फिल्मों के लिए काफी निगेटिव बातें की हैं।

Danik Bhaskar

Feb 22, 2018, 11:24 AM IST

एक हफ्ते पहले ही डायरेक्टर अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर आमने-सामने आ गए थे। गट्टू (अभिषेक का निकनेम) ने फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा पर आरोप लगाए कि वे फिल्म के लिए पैसे कम दे रही हैं।

इस बात के लिए गट्टू ने प्रेरणा को नोटिस थमा दिया। ऐसे में प्रेरणा की टीम ने भी गट्टू के बारे में कई ‘सेंसिटिव’ जानकारी मीडिया में लीक कर दीं। उन्होंने बताया कि गट्टू इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों के बारे में निगेटिव बातें करते हैं, जिनमें शाहरुख खान, करण जौहर और रोिहत शेट्टी शामिल हैं।

'जीरो' से बेहतर है 'केदारनाथ'

अभिषेक और प्रेरणा की लड़ाई के पीछे का सबसे पहला रीजन था उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ से शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का क्लैश होना। प्रेरणा नहीं चाहती थीं कि उनकी फिल्म शाहरुख की फिल्म से क्लैश हो इसलिए उन्होंने गट्टू को रिलीज डेट आगे शिफ्ट करने का सजेशन दिया। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया,‘इस सजेशन से गट्टू का ईगो हर्ट हो गया और इसलिए उन्होंने प्रेरणा के ऑफिशियली अनाउंसमेंट करने के बाद भी ट्वीट किया कि दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी।

इतना ही नहीं उन्होंने कई लोगों को ‘जीरो’ का टीजर रिलीज होने से पहले एक मैसेज भी भेजा। इस मैसेज में उन्होंने लिखा कि मैंने टीजर देख लिया है और फिल्म में शाहरुख एलियन जैसे लग रहे हैं। दरअसल, गट्टू बेहद कॉन्फिडेंंट हैं कि उनकी फिल्म ‘जीरो’ से बेहतर है।’

आगे जानिए,अभिषेक ने और क्या-क्या कहा है...

साउथ की मिक्सिंग लगती है ‘धड़क’

‘केदारनाथ’ से सारा अली खान डेब्यू कर रही हैं। वहीं करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं। जब ‘धड़क’ का पहला पोस्टर लॉन्च हुआ तब गट्टू उसके खिलाफ भी बोले। सूत्र दावा करते हैं कि, ‘गट्टू फिल्म के बारे में कहते हैं कि यह किसी साउथ की फिल्म की मिक्सिंग लगती है। उन्होंने यह तक कहा कि फिल्म के पोस्टर में केमिस्ट्री की कमी है। वे जाह्नवी को सारा के लिए खतरा नहीं मानते।’

‘सिंबा’ समय पर तैयार ही नहीं होगी

 

अगर गट्टू अपनी फिल्म 21 दिसंबर को लॉन्च करते हैं तो अगले हफ्ते उन्हें 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली रणबीर सिंह और रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ का सामना करना पड़ेगा। सूत्राें के मुताबिक, ‘गट्टू इस फिल्म को लेकर भी कॉन्फिडेंट होकर कहते हैं कि यह फिल्म तय समय पर रैप अप ही नहीं हो पाएगी। उनका मानना है कि सिंबा समय पर तैयार होकर रिलीज ही नहीं हो पाएगी।

Click to listen..