--Advertisement--

यदि हिट हो जाती ये फिल्म तो नहीं हो पाती अक्षय-ट्विंकल की शादी

कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले अक्षय कुमार की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है।

Danik Bhaskar | Feb 08, 2018, 08:24 PM IST
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले अक्षय कुमार की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। कहा जाता है कि जब ट्विंकल की फिल्म मेला रिलीज होने वाली तब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था। उस वक्त ट्विंकल का जवाब था कि यदि फिल्म फ्लॉप हुई तो वे शादी करेंगे। फिल्म फ्लॉप हो गई और दोनों ने शादी कर ली। अगर फिल्म हिट होती तो शायद आज अक्षय-ट्विंकल हसबैंड-वाइफ नहीं होते। शादी के पहले रहे थे लिव-इन में...

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। डिंपल ने ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रपोजल पर यह शर्त भी रखी थी कि दोनों को सालभर लिव-इन में रहना पड़ेगा। यदि सबकुछ ठीक रहा तो वे शादी की इजाजत देंगी। मां डिंपल की शर्त पर अक्षय-ट्विंकल साथ रहे और उसके एक साल बाद शादी की। दोनों ने जनवरी, 2001 में शादी की थी। ट्विंकल ने बेटे आरव को 2002 में जन्म दिया और बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था। नितारा के पहले ट्विंकल ने शर्त रखी थी कि यदि अक्षय ढंग की फिल्मों में काम करना शुरू करेंगे तभी वे दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे, अक्षय ने वाइफ की बात मानकर फिल्मों के चयन पर गंभीरता से सोचना शुरू किया था।

रोज रात को रमी खेलते हैं
अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जो देर रात तक काम नहीं करते और सुबह चार बजे उठ जाते हैं। उनकी इस लाइफस्टाइल में ट्विंकल भी उनका पूरा साथ देती हैं। जब करन ने उनसे पूछा कि अक्षय की इस आदत में ढलने में उन्हें कितना वक्त लगा तो उन्होंने कहा कि वे शुरू से ही जल्दी सोना और जल्दी उठना पसंद करती हैं। ट्विंकल ने बताया कि वे और अक्षय रोज रात में रमी खेलकर सोते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें अक्षय-ट्विंकल की कुछ फोटोज...

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।