--Advertisement--

करीना के बेटे का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन, पापा के साथ हॉर्स राइडिंग करते दिखे तैमूर

पटौदी में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का प्री बर्थडे-सेलिब्रेशन शुरू हो गया है।

Danik Bhaskar | Dec 19, 2017, 09:36 AM IST
पापा सैफ अली खान के साथ हॉर्स राइडिंग करते तैमूर, साथ में करीना कपूर। पापा सैफ अली खान के साथ हॉर्स राइडिंग करते तैमूर, साथ में करीना कपूर।

करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर 20 दिसंबर को एक साल हो जाएगा। तैमूर पापा-मम्मी के साथ पटौदी पहुंच गए हैं। वहीं, करिश्मा कपूर भी दोनों बच्चों और मां बबिता के साथ यहां पहुंच चुकी हैं। पटौदी में तैमूर का प्री बर्थडे-सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। सेलिब्रेशन के लिए पूरे पटौदी पैलेस को सजाया गया है। यहां पर तैमूर पापा सैफ के साथ हॉर्स राइडिंग करते नजर आए। तैमूर रेड कलर की ड्रेस में पापा के साथ घोड़े पर नजर आए। वहीं, करीना उनके साथ खड़ी हुई दिखीं। करिश्मा कपूर ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने इस फोटो पर कैप्शन दिया है, #prebirthday celebrations🎉#babynawab👶🏻 #familyfun❤️#perfectpic. करिश्मा ने एक अन्य फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वे करीना और सैफ के साथ दिख रही है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, #lazymondaysbelike#familyfun❤️#pataudidiaries. ये फोटो भी की शेयर...

करिश्मा ने एक फोटो और शेयर किया, जो बीती रात पटौदी में हुई पार्टी की है। इस फोटो में अलाव भी जलता दिख रहा है। इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया, "The mood is set! #pataudipalace (sic)." आपको बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 5 साल हो गए हैं। दोनों की शादी 2012 में हुई थी। फिल्म 'ओमकारा' (2006) के बाद सैफ और करीना की नजदीकियां फिल्म 'टशन' (2008) की शूटिंग के दौरान बढ़ी। पांच साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों (2012) शादी के बंधन में बंधे। शादी में करीना ने अपनी सास शर्मिला टैगोर का ट्रेडिशनल जोड़ा पहना था। वहीं, सैफ ने व्हाइट कलर का चूड़ीदार कुर्ता-पजामा पहना था।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें करीना- सैफ और तैमूर की फोटोज...

सैफ अली खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और बबिता बच्चों के साथ। सैफ अली खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और बबिता बच्चों के साथ।
करीना कपूर, सैफ अली खान और करिश्मा कपूर। करीना कपूर, सैफ अली खान और करिश्मा कपूर।
तैमूर के बर्थडे के लिए सजा पटौदी पैलेस। तैमूर के बर्थडे के लिए सजा पटौदी पैलेस।
तैमूर अली खान। तैमूर अली खान।
तैमूर का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन। तैमूर का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन।
मम्मी-पापा के साथ तैमूर। मम्मी-पापा के साथ तैमूर।