--Advertisement--

आलिया भट्ट की इन ड्रेसेस की कीमत में एक फ्लैट-लग्जरी कार तक ले सकते हैं आप

अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा वह अपने स्टाइलिश अंदाज और फैशन सेन्स के लिए भी जानी जाती हैं।

Danik Bhaskar | Mar 15, 2018, 12:03 PM IST

आलिया भट्ट 24 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड में 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से 2012 में डेब्यू करने वाली आलिया को अब इंडस्ट्री में तकरीबन 6 साल बीत चुके हैं। अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा वह अपने स्टाइलिश अंदाज और फैशन सेन्स के लिए भी जानी जाती हैं। इंडस्ट्री की यंग ब्रिगेड में शुमार आलिया का स्टाइल भी काफी फंकी और ट्रेंडी है। वह अपनी वार्डरोब में कम्फ़र्टेबल कपड़ों को ज्यादा जगह देती हैं जो कि कभी बहुत महंगे होते हैं तो कभी सस्ते।

आज हम आपको बताते हैं आलिया के कुछ ऐसे आउटफिट्स के बारे में जिन्हें पहनकर आलिया ने काफी सुर्खियां बटोरीं। इनमें से कुछ कपड़े तो इतने महंगे थे कि उतने में या तो एक फ्लैट ख़रीदा जा सकता था या कार या फिर किसी हॉलिडे ट्रिप पर भी जाया जा सकता था।

IIFA अवॉर्ड्स में पहनी थी सबसे महंगी ड्रेस...

पिछले साल IIFA अवॉर्ड्स में आलिया ने महंगे आउटफिट्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। न्यूयॉर्क में हुए इस इवेंट में आलिया ने फेमस डिज़ाइनर Zuhair Murad के स्प्रिंग-समर 2017 कलेक्शन से एक स्ट्रैपलेस ब्लैक सिल्क, ट्यूब गाउन पहना था। इस गाउन पर क्रिस्टल्स और चिप्स का खूबसूरत काम था जिसकी कीमत थी 23,17,140 रुपए। जी हां,एक इवेंट पर ही आलिया ने इतनी महंगी ड्रेस पहनकर सबको चौंका दिया था। इतने में कोई आम व्यक्ति एक घर और कार दोनों खरीद सकता है।

आलिया की फैशन चॉइस ग्लैमरस और क्लासी होती हैं। वह किसी भी तरह के आउटफिट को बेहतरीन ढंग से कैरी कर लेती हैं फिर चाहे वो शरारा हो,लहंगा हो,कोई सिंड्रेला गाउन हो या फिर बिलकुल बेसिक आउटफिट। अब पिछले साल ही देख लीजिए,मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी आलिया ने बेसिक camouflage shirt(आर्मी प्रिंट्स वाली शर्ट)पहनी हुई थी जिसे उन्होंने ब्लैक जैगिंग और Stuart Weitzman के थाई हाई बूट्स के साथ टीम-अप किया था। देखने में सिंपल सी शर्ट की कीमत 50,423 रुपये थी। वहीं,इसी दौरान आलिया ने टोट बैग भी कैरी किया था जिसकी कीमत में आप एक इंटरनेशनल ट्रिप प्लान कर सकते हैं। कपड़ों से ज्यादा इस बैग की कीमत थी जो कि तकरीबन 2 लाख रुपये का था।

वैसे, ऐसा नहीं कि आलिया सिर्फ वही कपड़े पहनती हैं जो कि महंगे हों। पिछले साल ही अंबानी के घर हुई पार्टी में वह केवल 5600 रुपये के आउटफिट पहने नजर आई थीं।

आलिया ने इस दौरान एक स्लिट कट वाली मल्टीकलर्ड चमकीली स्कर्ट पहनी थी जिसे एक टैंक टॉप और पीले क्लच के साथ टीम अप किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि स्कर्ट की कीमत केवल 4000 रुपये और टैंक टॉप केवल 1600 रु का था।