--Advertisement--

पापा संजय के साथ त्रिशाला ने शेयर की फोटो, कर चुकी हैं 30 KG वजन कम

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पापा के एक साथ सेल्फी शेयर की है।

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 04:47 PM IST
संजय दत्त और त्रिशाला दत्त। संजय दत्त और त्रिशाला दत्त।

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पापा के एक साथ सेल्फी शेयर की है। सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'plays like a kid, gives advice like a friend, protects like a body guard. I love you to the moon and back 🚀🌜 @duttsanjay 🦁♌️❤️🦁'. त्रिशाला अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। बता दें कि एक वक्त त्रिशाला ओवरवेट थी, लेकिन उन्होंने वजन घटाकर स्लिम लुक पाया था। वजन कम करने के साथ ही उन्होंने अपने लुक्स में भी कई प्रयोग किए थे। करीब 30 किलो वजन घटाया था...


फैशन वर्ल्ड में आजमा रही हैं किस्मत
त्रिशाला जब हाईस्कूल (2003) में पढ़ाई कर रही थी तब उनका वजन लगभग 90 किलो था। कॉलेज में पढ़ाई करने के दौरान उन्होंने अपने फिगर पर ध्यान देना शुरू किया और तकरीबन 30 किलो वजन कम किया था। इसी तरह पिछले 3-4 साल में उन्होंने कुछ और वजन कम किया और आज की बात करें तो उनका वेट 58 किलो है। संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। बता दें कि संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं।


संजय नहीं चाहते थे त्रिशाला फिल्मों में आए
संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो नहीं चाहते थे कि त्रिशाला कभी फिल्मों में आए। इसकी वजह ये कि वे चाहते थे कि त्रिशाला अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़े और अपना करियर किसी दूसरी फील्ड में बनाएं। इसके के लिए उन्होंने भी काफी मेहनत की है। संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, लेकिन यहां पर काम करना आसान नहीं है।


आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें त्रिशाला की 5 ग्लैमरस फोटोज...

त्रिशाला दत्त। त्रिशाला दत्त।
त्रिशाला दत्त। त्रिशाला दत्त।
त्रिशाला दत्त। त्रिशाला दत्त।
त्रिशाला दत्त। त्रिशाला दत्त।
त्रिशाला दत्त। त्रिशाला दत्त।