--Advertisement--

वुमन डे पर अमिताभ ने किया बहू ऐश्वर्या को 'नजरअंदाज', उठे ऐसे सवाल

वुमन डे पर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने घर की सभी महिलाएं की फोटो शेयर की लेकिन बहू ऐस्वर्या राय को भूल गए।

Danik Bhaskar | Mar 10, 2018, 06:01 PM IST
अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय। अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय।

वुमन डे यानी 8 मार्च को अमिताभ बच्चन ने अपने घर की सभी महिलाएं यानी वाइफ जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन, पोती आराध्या बच्चन, नातिन नव्या नवेली नंदा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। लेकिन बिग बी ने बहू ऐश्वर्या राय को नजरअंदाज करते हुए उनकी कोई फोटो शेयर नहीं की। बहू का फोटो शेयर नहीं करने पर ट्विटर पर अमिताभ बच्चन की यूजर्स ने जमकर खिंचाई की। यूजर्स का कहना है कि बिग बी बहू और बेटी में भेदभाव करते हैं इसलिए उन्होंने बहू की फोटो शेयर नहीं की। ऐसे किए यूजर्स ने कमेंट्स...

एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, 'क्या आप अपनी बहू को बेटी नहीं मानते हैं? महिला दिवस के मौके पर आपने सबकी फोटो शेयर की, लेकिन ऐश्वर्या राय को छोड़ दिया। यह सही बात नहीं है सरजी'। एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत ही निराशाजनक है कि आपने बॉलीवुड की पहली इंटरनेशनल सेलिब्रिटी को कहीं भी मेंशन नहीं किया। वे मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं'।

ये फोटो की थी शेयर
अमिताभ बच्चन द्वारा ट्विटर पर शेयर की पहली फोटो में श्वेता बच्चन नंदा बेटी नव्या के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में जया बच्चन, श्वेता और नव्या नजर आ रही हैं, जबकि तीसरी फोटो में नव्या के साथ आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें यूजर्स ने कैसे-कैसे कमेंट्स किए...

यूजर ने दिए कमेंट। यूजर ने दिए कमेंट।
यूजर ने दिए कमेंट। यूजर ने दिए कमेंट।
यूजर ने दिए कमेंट। यूजर ने दिए कमेंट।
यूजर ने दिए कमेंट। यूजर ने दिए कमेंट।