--Advertisement--

Video : विराट की शादी से जल-भुन गईं ये लड़कियां, ऐसे निकाली भड़ास

होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए रिसेप्शन के दौरान अनुष्का रेड-गोल्डन बनारसी साड़ी में दिखीं।

Danik Bhaskar | Dec 24, 2017, 05:45 PM IST
विराट और अनुष्का। विराट और अनुष्का।

मुंबई। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने बीते गुरुवार को अपना पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया। होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए रिसेप्शन के दौरान अनुष्का जहां रेड-गोल्डन बनारसी साड़ी में दिखीं तो वहीं विराट गलाबंद शेरवानी में नजर आए। हालांकि विराट की शादी के बाद कुछ लड़कियां जल-भुनकर रह गईं। तभी तो उन्होंने अनुष्का के स्टाइल को बुरा-भला बताकर कुछ इस तरह से अपनी भड़ास निकाली। सिंगर गुरदास मान समेत ये सेलेब्स पहुंचे थे रिसेप्शन में...


- विरुष्का के रिसेप्शन में फैमिली मेंबर्स के अलावा पंजाबी सिंगर गुरदास मान, गौतम गंभीर और उनकी वाइफ नताशा, सुरैश रैना और वाइफ प्रियंका, शिखर धवन और वाइफ आयशा, अरुण जेटली और अनुराधा प्रसाद भी पहुंचे।
- बता दें कि अनुष्का-विराट ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में बोर्गो फिनेएस्टो रिसॉर्ट में शादी की। इस दौरान करीब 50 खास मेहमान ही पहुंचे थे।


जब मुंह में नोट दबा कर नाचीं अनुष्का...
रिसेप्शन के दौरान अनुष्का ने मुंह में नोट दबा जमकर डांस किया। इस दौरान विराट कोहली और शिखर धवन भी उनके साथ थे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूली वेड्स कपल को आशीर्वाद दिया।


26 को मुंबई में होगा दूसरा रिसेप्शन...
- दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई के होटल सेंट रेजिस में होगा। लोअर परेल में 40 मंजिला हाईराइज होटल सेंट रेजिस के 9th फ्लोर पर स्थित 'एस्टर बालरूम' में रिसेप्शन का इंतजाम किया गया है।
- करीब 65 हजार स्क्वेयर फीट में फैला 'एस्टर बालरूम' क्रिस्टल झूमरों से सजा हुआ शानदार बैंक्वट हॉल है। यह वेन्यू 26 दिसंबर को पूरे दिन के लिए इंगेज किया गया है।


रात 3 बजे तक चलेगा दूसरा रिसेप्शन...
- सुबह से होटल की टीम बैंक्वट हॉल का डेकोरेशन करेगी और इसके बाद शाम 8 बजे से रिसेप्शन शुरू होगा, जो देर रात 3 बजे तक चलेगा।
- बैंक्वट हॉल के बगल में बने लंबे-चौड़े कॉरिडोर में बुफे रखा गया है। वहीं मेहमानों के लिए ड्रिंक का इंतजाम ओपन टैरेस एरिया में रखा गया है, जहां से मुंबई के नाइट व्यू का मजा भी लिया जा सकेगा।

आगे की स्लाइड्स पर, अनुष्का-विराट के फर्स्ट रिसेप्शन की कुछ PHOTOS...