--Advertisement--

जब सौरभ गांगुली से मिलने पहुंचे थे आमिर खान, सिक्युरिटी ने घर में नहीं घुसने दिया था

आमिर खान को कौन नहीं जानता, लेकिन एक किस्सा ऐसा भी है जब आमिर को सौरभ गांगुली के सिक्युरिटी गार्ड ने नहीं पहचाना था

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 12:04 PM IST
देखिए वीडियो देखिए वीडियो

स्पेशल डेस्क: आज एक अप्रैल है, आज के दिन हर कोई एक दूसरे के साथ मजाक करता है, ये बस हंसी मजाक के लिए ही होता है। इस दिन लोग आपस में एक दूसरे को हसीं मजाक में मूर्ख बनाते हैं लेकिन इस दिन मूर्ख बना व्यक्ति नाराज या गुस्सा नहीं होता। बॉलीवुड में ऐसे कई वाकये हैं। जब फिल्मी स्टार्स रूप बदलकर सड़कों पर घूमते दिखाई दिए लेकिन कोई उन्हें पहचान भी नहीं पाया। ऐसा ही वाकया 2009 का है जब आमिर खान कोलकाता में सौरभ गांगुली के घर पहुंचे थे। लेकिन आमिर खान को सिक्युरिटी ने घर में घुसने नहीं दिया था।

- आमिर खान दिसंबर 2009 में सौरव गांगुली के कोलकाता स्थित घर पहुंचे थे, इसी दौरान उन्हें सिक्युरिटी पर्सन्स ने अंदर नहीं घुसने दिया था।

- दरअसल आमिर उन दिनों अपनी फिल्म थ्री-इडियट्स का प्रमोशन करते हुए रूप बदलकर देशभर में घूम रहे थे। इसी दौरान वे सौरव गांगुली के घर भी वेश बदलकर पहुंचे थे।

- आमिर, सौरव के घर से काफी पहले उतर गए थे और रास्ता पूछते हुए उनके घर पहुंचे। जहां उन्होंने गेट पर मौजूद सिक्युरिटी पर्सन्स के सामने दादा से मिलने की इच्छा जताई।

- आमिर के बदले गेटअप को देखकर लोग उन्हें पहचान नहीं सके और उन्होंने आमिर को घर के बाहर से ही लौटा दिया। उन्होंने आमिर से कहा कि दादा घर पर नहीं हैं, और ये कहकर उन्हें चलता कर दिया।

- इस दौरान आमिर ने लंबे बालों वाला विग लगा रखा था, साथ ही बॉडी पर टैटू भी दिख रहे थे। वे बंगाली एक्सेंट में बात कर रहे थे।


आमिर ने किया था कई घंटों तक इंतजार

- भले ही सिक्युरिटी गार्ड्स ने आमिर को बाहर से ही लौटा दिया हो, लेकिन इसके बाद भी आमिर वहां से नहीं गए और गांगुली के आने का इंतजार करते रहे।

- आमिर का इंतजार तब खत्म हुआ, जब देर रात गांगुली अपने घर पहुंचे। इसके बाद आमिर अपने रियल लुक में उनसे मिले। सौरव उन्हें अपने साथ घर के अंदर ले गए। इस दौरान आमिर के साथ उनकी वाइफ किरण राव भी थीं।

- घर के अंदर पहुंचने के बाद गांगुली ने सबसे पहले आमिर को अपने घर रखीं ट्रॉफियां, अवॉर्ड्स और पेन्टिंग्स दिखाईं। जिन्हें खान कपल ने बड़े इंट्रेस्ट के साथ देखा था।

- इसके बाद आमिर और किरण की मुलाकात सौरव की मां से हुई। उनके साथ दोनों ने काफी देर तक बात की। थोड़ी ही देर बाद गांगुली की वाइफ डोना और बेटी सना भी आ गए थे। तब सब लोगों ने साथ मिलकर बंगाली खाना खाया था।

- लौटते वक्त आमिर ने सौरव को अपनी एक अंगूठी भी गिफ्ट की थी। बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता जाने से पहले आमिर इसी तरह वेश बदलकर वाराणसी और चंदेरी भी गए थे।

ये भी देखिए...

ये हैं टॉप 5 'अप्रैल फूल' प्रैंक वीडियो

सरप्राइज देने के लिए बेटे के स्कूल पहुंच गए शिखर धवन, जानिए फिर क्या हुआ

वेश बदलकर पहुंचे थे आमिर खान वेश बदलकर पहुंचे थे आमिर खान
देर रात सौरभ से मिल पाए थे आमिर देर रात सौरभ से मिल पाए थे आमिर
सौरभ के बड़े फैन हैं आमिर खान सौरभ के बड़े फैन हैं आमिर खान
X
देखिए वीडियोदेखिए वीडियो
वेश बदलकर पहुंचे थे आमिर खानवेश बदलकर पहुंचे थे आमिर खान
देर रात सौरभ से मिल पाए थे आमिरदेर रात सौरभ से मिल पाए थे आमिर
सौरभ के बड़े फैन हैं आमिर खानसौरभ के बड़े फैन हैं आमिर खान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..