बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

एक फिल्म के 11 करोड़ लेने वाली दीपिका 12 मौकों पर रिपीट कर चुकीं ड्रेस

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावती' चार राज्यों में रिलीज न होने के बावजूद अच्छी कमाई कर रही है।

Danik Bhaskar

Feb 02, 2018, 12:02 AM IST
साल 2015 में दीपिका ने रेड कलर का ये लॉन्ग ओवर-कोट दो बार रिपीट किया था। एक बार तो उनके साथ रणवीर भी थे। साल 2015 में दीपिका ने रेड कलर का ये लॉन्ग ओवर-कोट दो बार रिपीट किया था। एक बार तो उनके साथ रणवीर भी थे।

मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावती' चार राज्यों में रिलीज न होने के बावजूद अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म के लिए दीपिका ने 11 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। रिलीज से पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें दीपिका ने अनामिका खन्ना का डिजाइन किया हुआ ऑफ व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहना था। खास बात ये है कि यही सूट दीपिका पहले भी पहन चुकी हैं। 2013 में दीपिका ने 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रमोशनल इवेंट में भी इसे पहना था। वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब दीपिका ने अपनी ड्रेस रिपीट की। इससे पहले एक-दो बार नहीं बल्कि 12 बार वो अपनी ड्रेस रिपीट कर चुकी हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, जब दीपिका ने 11 मौकों पर रिपीट की अपनी ड्रेस...

फरवरी, 2017 में दीपिका ने डार्क ब्लू लेदर जैकेट वाली ये ड्रेस ऑस्कर अवॉर्ड में जाते समय पहनी थी। बाद में मार्च, 2017 में इसी जैकेट में वो मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। 

दीपिका हाल ही में हुए स्टाइलिश अवॉर्ड में रेड कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आईं। रेखा की गिफ्ट की हुई इसी साड़ी को उन्होंने 2017 में अपने फ्रेंड आदित्य नारायण की शादी में भी पहना था।

साल 2017 में दीपिका ने एक पार्टी में ब्लैक टैंक टॉप के साथ हाई-वेस्ट मेटेलिक पैंट पहना था। बाद में उन्होंने यही आउटफिट शाहिद कपूर की प्री-बर्थडे पार्टी में भी रिपीट किया था।

फरवरी, 2017 में दीपिका गुच्ची ब्रांड की इस ब्लू ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। कुछ वक्त बाद ही ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ डिनर डेट पर भी उन्होंने यही ड्रेस रिपीट की थी।

 

दीपिका ने नवंबर, 2017 में अलीबाग फार्महाउस में हुए शाहरुख खान के बर्थडे पर व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इससे पहले यही ड्रेस दीपिका IIFA 2016 में भी पहन चुकी हैं।

साल 2013 में दीपिका ने 'गोलियों की रासलीला-राम लीला' की स्क्रीनिंग पर व्हाइट मैक्सी पहनी थी। इसी ड्रेस को बाद में उन्होंने फिल्म 'फाइंडिंग फैनी' (2014) के कम्प्लीट होने की खुशी में रखी एक पार्टी में दोबारा पहनी थी।

 

दीपिका ने 2017 में ऑलिव ग्रीन कलर की लॉन्ग टी-शर्ट को ब्लू डेनिम के साथ पहना था। कुछ महीनों बाद ही वो इसी ड्रेस में दोबारा स्पॉट हुईं। इस दौरान सिर्फ उन्होंने अपने बूट चेंज किए थे।

 

साल 2017 में Vanity Fair Oscars में दीपिका ने डोल्से एंड गबाना की गोल्डन ड्रेस पहनी थी। इसी ड्रेस को वो 2012 में हुए Vogue Awards में भी पहन चुकी थीं। 

 

दीपिका ने व्हाइट कलर की ये सलवार कमीज 2009 में फिल्म 'चांदनी चौक टू चाइना' की प्रेस मीट में पहनी थी। बाद में उन्होंने यही ड्रेस 2010 में फिल्म 'लफंगे परिंदे' की प्रेस मीट में रिपीट की थी।

हाल ही में 'पद्मावत' की फर्स्ट स्क्रीनिंग पर दीपिका अनामिका खन्ना के डिजाइन किए ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली सूट में पहुंचीं थीं। 2013 में दीपिका ने यही सूट चेन्नई एक्सप्रेस के प्रमोशनल इवेंट में भी पहना था।

इस डेनिम को भी दीपिका एक-दो बार नहीं बल्कि कई मौकों पर रिपीट कर चुकी हैं।

Click to listen..