--Advertisement--

पति हुआ गिरफ्तार तो पत्नी बोली- पब्लिसिटी स्टंट है जायरा से हुई छेड़छाड़

जायरा वसीम (17) से विस्तारा एयरलाइन में छेड़छाड़ करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Danik Bhaskar | Dec 11, 2017, 01:06 PM IST
आमिर खान के साथ जायरा वसीम। अरोपी विकास सचदेव और उनकी पत्नी दिव्या। आमिर खान के साथ जायरा वसीम। अरोपी विकास सचदेव और उनकी पत्नी दिव्या।

मुंबई. 'दंगल' की एक्ट्रेस जायरा वसीम (17) से विस्तारा एयरलाइन में छेड़छाड़ करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मुंबई पुलिस ने यहां रविवार शाम गिरफ्तार किया। उसकी पहचान 39 साल के विकास सचदेव के तौर पर हुई है। जायरा ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाइव वीडियो शेयर करके किया था। बता दें, विकास के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी...


- विकास की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी दिव्या सचदेव ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।
- उनका कहना है, "ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट है। जायरा को फेम चाहिए था इसलिए उन्होंने मेरे पति को फंसाया है।"
- "मेरे पति विकास दिल्ली से घर आ रहे थे। हमारे मामाजी की डेथ हो गई थी इसी वजह से वे थोड़े डिस्टर्ब भी थे और फ्लाइट में सोने के लिए कंबल भी मांगा था।"
- "मैं जायरा के इन आरोपों को लेकर शॉक्ड हूं और उनके आरोपों के बाद सुबह ही मेरे पति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।"
- "मुझे समझ नहीं आया है कि जायरा ने अलार्म क्यों नहीं बजाया? क्यों 2 घंटे बाद उन्होंने चिल्लाने की याद आई।"
- "यहां तक की जायरा के साथ उनकी मां भी थीं। दो लोग होने के बावजूद भी उन्होंने शोर क्यों नहीं मचाया।"
- "मैं बता दूं मेरे पिता एक्स आर्मी ऑफिसर और ससुर एक्स इनकम टैक्स ऑफिसर रहे हैं। हमें रेस्पेक्ट की अहमियत पता है। मेरा 9 साल का एक बेटा भी है जिसे हम हमेशा मिसबिहेव न करने के बारे में शिक्षा देते हैं।"

विस्तारा ने जायरा से माफी मांगी
- विस्तारा एयरलाइन ने इस घटना पर जायरा से माफी मांगी है। रविवार देर शाम उसकी ओर से जारी बयान में कहा गया, "पिछली रात हमारी फ्लाइट में सफर कर रहीं जायरा के साथ हुई घटना की गहरा दुख जताते हैं। हम इस केस को लेकर सबसे ज्यादा सजग हैं और जांच में शामिल अथॉरिटी की पूरी मदद कर रहे हैं।"
- एयरलाइन की ओर से बताया गया कि विस्तारा ने इस मामले में डीजीसीए (डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन) को शुरुआती रिपोर्ट भेज दी है। पुलिस को भी जरूरी डिटेल मुहैया कराई गई है।
- एयरलाइन की ओर से कहा गया, "हमारे सीनियर मैनेजमेंट के मेंबर जायरा से मिलने और जांच में मदद के लिए मुंबई रवाना हो चुके हैं।"
5-10 मिनट तक वह पैर से मुझे कमर और गर्दन पर टच करता रहा।
- मुंबई एयरपोर्ट पहुंचकर जायरा ने मोबाइल में एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें वह रोती हुई नजर आईं। उन्होंने इसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए घटना की जानकारी दी।
- एक्ट्रेस जायरा ने लिखा, ''मैं दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में सफर कर रही थी। पीछे बैठे एक अधेड़ ने दो घंटे के सफर में मुझे परेशान किया। मैंने इसे अच्छी तरह से समझाने के लिए फोन में रिकॉर्ड करने की कोशिश की, लेकिन केबिन में धीमी लाइट की वजह से ऐसा नहीं कर पाई। करीब 5-10 मिनट तक वह पैर से मुझे कमर और गर्दन पर टच करता रहा।''
- जायरा ने वीडियो में कहा, ''मैंने अभी मुंबई में लैंड किया है। ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए। ये कोई तरीका नहीं कि आप एक इंसान को ऐसा महसूस कराएं। क्या आप ऐसे ही लड़कियों की रक्षा करेंगे? कोई मदद के लिए नहीं आया। ये बहुत डरावना अनुभव था।''

कौन हैं जायरा?
- जायरा वसीम का जन्म 23 अक्टूबर, 2000 को जन्मू-कश्मीर में हुआ था। वे टाटा स्काई, नोकिया लूमिया समेत कई ऐड में नजर आ चुकी हैं।
- आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद वे 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी नजर आईं। यह फिल्म अगस्त में रिलीज हुई।
- 17 साल की जायरा ने 2017 में 10th क्लास के एग्जाम में 92% मार्क्स हासिल किए थे। 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला।

आगे की स्लाइड्स में देखें जायरा वसीम की चुनिंदा PHOTOS...

फ्लाइट में छेड़छाड़ के दौरान चिल्लाती रहीं जायरा वसीम। फ्लाइट में छेड़छाड़ के दौरान चिल्लाती रहीं जायरा वसीम।
फिल्म 'दंगल' की स्टारकास्ट के साथ जायरा वसीम। फिल्म 'दंगल' की स्टारकास्ट के साथ जायरा वसीम।
जायरा वसीम। जायरा वसीम।