--Advertisement--

एक साथ तीन लड़कियों से था रणवीर का अफेयर, ऐसी है उनकी लव लाइफ

रणवीर सिंह एकबार फिर अपने बेबाक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।

Danik Bhaskar | Feb 01, 2018, 05:52 PM IST
एक इवेंट के दौरान दीपका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह। एक इवेंट के दौरान दीपका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह।

मुंबई. रणवीर सिंह एकबार फिर अपने बेबाक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे 14 साल की उम्र में एक या दो नहीं बल्कि एक साथ तीन लड़कियों को डेट कर चुके हैं। रणवीर की एक साथ थीं 3 गर्लफ्रेंड...

- रणवीर ने कहा, ''मेरा लड़कियों के व्यवहार हमेशा से ही बहुत अच्छा रहा है।"
- "एक बार मैं अपने कुछ फैमिली मेंबर्स के साथ अमेरिका में वेकेशन पर गया था। वापस लौटने पर मैं पहले से ज्यादा लंबा और पतला भी गया था।"
- "बाद में मैंने एक लड़की को डेट करना शुरू किया, फिर एक और को। आपको हैरानी होगी, लेकिन उन दिनों में तीन लड़कियों को एकसाथ डेट कर रहा था वो भी 14 साल की उम्र में।''
- वाकई रणवीर अपने इस स्टेटमेंट से सब जगह चर्चा में हैं। वैसे बात अगर रणवीर की पर्सनल लाइफ की करें तो अबतक कई एक्ट्रेसेस से उनका नाम जुड़ चुका है। आइए इस पैकेज में एक नजर डालते हैं रणवीर सिंह के अफेयर्स पर।

फिलहाल दीपिका को डेट कर रहे रणवीर
- रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच अफेयर के चर्चे बी-टाउन में सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन न तो दीपिका और न ही कभी रणवीर ने पब्लिकली अपने अफेयर की बात स्वीकार की।
- रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों डायेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के लिए लिव-इन में भी रहे हैं।
- दरअसल, बीते दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई के दहीसर में चल रही थी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को फिल्म की शूटिंग के लिए बार-बार मुंबई से यहां पड़ता था। - ट्रेवलिंग से बचने के लिए दोनों ने दहीसर में शूटिंग लोकेशन के पास ही एक घर रेंट पर लिया था, जहां दोनों लिव-इन में रहे। इस फिल्म के पहले दोनों राम-लीला (2013) में साथ नजर आ चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स में जानें रणवीर सिंह के बाकी 3 और अफेयर्स के बारे में...

हेमा मालिनी की बेटी से रहा रणवीर का अफेयर

 


- रणवीर सिंह शुरुआती दौरा में हेमा मालिनी की बेटी आहना देओल को भी डेट कर चुके हैं। 
- कहा जाता है कि रणवीर सिंह जब से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके अफेयर के किस्से भी तभी से सुनने को मिले हैं। लेकिन ऐसा नहीं है, कॉलेज के दिनों से ही वे डेटिंग कर रहे हैं। 
- आहना देओल और रणवीर सिंह ने कॉलेज के दिनों में कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया है।
- बाद में रणवीर आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गए। वहीं, अहाना की शादी दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन वैभव वोहरा से 2014 में शादी हो गई। उनका एक बेटा है डैरियन वोहरा।

अनुष्का शर्मा से भी रहा रणवीर का अफेयर


- डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भी रणवीर के अफेयर के किस्से मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं।
- लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया।
- दोनों बाद में 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' (2011) और 'दिल धड़कने दो' (2015) में भी साथ नजर आए हैं।

सोनाक्षी से भी जुड़ चुका नाम


- 2013 में आई फिल्म 'लुटेरे' की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी उनके अफेयर के किस्से सुनने को मिले थे। 
- लंबे समय तक दोनों के अफेयर के बातें मीडिया में आई, लेकिन रणवीर ने इस बात का खंडन किया और कहा कि सोनाक्षी उनकी अच्छी फ्रेंड है और इससे ज्यादा कुछ नहीं। दोनों ने सिर्फ इसी फिल्म में साथ काम।