--Advertisement--

MOVIE REVIEW: रब्बा मैं क्या करूं

'रब्बा मैं क्या करूं' कहानी है दो भाइयों अरशद वारसी और उसके छोटे चचेरे भाई आकाश चोपड़ा की, जो दिल्ली में भव्य तरीके से शादी कर रहा है।

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2013, 08:49 AM IST
movie review: rabba main kya karun

'रब्बा मैं क्या करूं' से सीरियल बनाने के लिए मशहूर रामानंद सागर परिवार के इकलौते फिल्म डायरेक्टर अमित सागर का फिल्मों में दूसरी पारी का आरंभ हो रहा है।

अमित इससे पहले फिल्म '1971' का निर्देशन कर चुके हैं। उस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार सहित काफी प्रशंसा भी मिली थी। 'रब्बा मैं क्या करूं' से ही सागर फैमिली के एक और मेंबर आकाश भी एक्टिंग में कदम रख रहे हैं।

वैसे अगर आप सोच रहे हैं कि रामानंद सागर की फैमिली का कोई सदस्य भी धार्मिक फिल्म या सीरियल ही बनाएगा तो इस फिल्म को देखकर आपकी गलतफ़हमी दूर हो जाएगी।

यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें र आकाश, अरशद वारसी, ताहिरा कोचर, परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई है।


फिल्म दो भाइयों की कहानी है। अरशद वारसी ने बड़े तो आकाश ने छोटे भाई की भूमिका निभाई है जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। शादी से पहले आकाश को अरशद वारसी और उसके तीन मामा मिलकर खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के गुर सिखाते हैं।

वे बताते हैं कि खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जीने के लिए जरूरी है कि एक पति अपनी पत्नी को धोखा दे। यह एक सेक्स कॉमेडी है जिसमें कई द्विअर्थी संवाद हैं और इस तरह की फिल्में पहले भी बन चुकी हैं।

वैसे अगर आप 'मस्ती' और 'क्या सुपर कूल हैं हम' जैसी अति अश्लील संवादों वाली फिल्मों को झेल सकते हैं तो यह फिल्म भी झेल पाएंगे। हालांकि कुछ संवादों और सीन्स में आपकी हंसी छूट ही जाती है। फिल्म में कुछ ऐसा नहीं जो आपने पहले फिल्मों में न देखा हो।

कलाकारों की एक्टिंग भी साधारण है और कुल मिलकर देखा जाये तो सेक्स कॉमेडी पसंद करने वाले इस फिल्म को एक बार देख सकते हैं।

फैमिली के साथ देखने पर आपको थोड़ी असहजता महसूस हो सकती है।हमारी तरफ से इसे 1 1/5 स्टार।

X
movie review: rabba main kya karun
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..