--Advertisement--

CID के एसीपी प्रद्युम्न की होगी हार्ट अटैक से मौत! बंद होने वाला है सीरियल

TV के पॉपुलर शो सीआईडी के चाहने वालों के लिए ये बुरी खबर है। अब उन्हें एसीपी प्रद्युम्न का वो डायलॉग 'कुछ तो गड़बड़ है' सुनने को नहीं मिलेगा। दरअसल, शो में एसीपी प्रद्युम्न का किरदार निभाने वाले लोगों के चहेते एसीपी प्रद्यूमन की दिल का दौरा (हार्टअटैक) पड़ने से मौत हो जाएगी।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2016, 03:38 PM IST
एसीपी प्रद्युम्न उर्फ शिवाजी साटम। एसीपी प्रद्युम्न उर्फ शिवाजी साटम।
एंटरटेनमेंट डेस्क। TV के पॉपुलर शो CID के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। अब उन्हें एसीपी प्रद्युम्न का वो डायलॉग 'कुछ तो गड़बड़ है' सुनने को नहीं मिलेगा। दरअसल, शो में एसीपी प्रद्युम्न का किरदार निभाने वाले लोगों के चहेते शिवाजी साटम की दिल का दौरा (हार्टअटैक) पड़ने से मौत हो जाएगी। इसके साथ ही ये खबर भी है कि यह शो 2017 में बंद हो सकता है। शो के बंद होने की वजह कलाकारों की बढ़ती फीस को बताया जा रहा है। हालांकि इस बारे में अभी तक टीवी सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसरों की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। 26 दिसंबर वाले एपिसोड में हो जाएगी एसीपी की मौत...
खबरों के मुताबिक, एसीपी प्रद्युम्न की मौत वाला एपिसोड 26 दिसंबर को ऑन एयर किया जाएगा। इसमें एसीपी की हार्ट अटैक से मौत को दिखाया जाएगा और इसके बाद शो के इस किरदार का हमेशा के लिए अंत हो जाएगा।

एसीपी और दया बढ़ाना चाहते हैं फीस...
दरअसल, शिवाजी साटम और दया शेट्टी सीरियल के आने वाले सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ाकर तीन गुना करना चाहते हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक शोमेकर्स फिलहाल इनकी फीस बढ़ाने के स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में अब इस शो को बंद करने की तैयारी चल रही है। यही वजह है कि शो को बंद करने के लिए एसीपी प्रद्युम्न की हार्टअटैक से मौत दिखाई जाएगी और इसके बाद यह शो हमेशा के लिए बंद हो सकता है।

18 सालों से चल रहा है 'CID'
बता दें कि 18 साल से चल रहे इस शो में शिवाजी साटम एसीपी प्रद्युम्न और दयानंद शेट्टी इंस्पेक्टर दया का किरदार निभा रहे हैं। CID सीरियल साल 1998 में शुरू हुआ था। यह टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक है।
एसीपी की मौत की खबर पर आया शिवाजी साटम का बयान...
CID सीरियल में एसीपी प्रद्युम्न की हार्टअटैक से मौत की खबर पर शिवाजी साटम ने dainikbhaskar.com से बातचीत में कहा- इस तरह की खबर वास्तव में डिस्टर्ब करने वाली है। ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे करियर का सबसे बुरा फेज है। इस तरह मेरी मौत की खबर ने मेरे फैमिली मेंबर्स को परेशानी में डाल दिया है। इस खबर के बाद से ही मेरे पास कई फोन आ रहे हैं और मैं जवाब देते-देते परेशान हो गया हूं। यहां तक कि मैंने अभी तक कोई डेथ सीन शूट नहीं किया है। वायरल हो रही पिक्चर फोटोशॉप्ड है।
फीस बढ़ाने की बात से भी किया इनकार
हम लोगों में से किसी ने भी शो के लिए ज्यादा फीस की डिमांड नहीं की है और ना ही हमारा शो छोड़ने का कोई इरादा है। बल्कि मैं तो पिछले कई सालों से इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।
जनवरी, 2017 में CID को हो जाएंगे 19 साल
नवंबर, 2004 में CID सीरियल का नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड‌स में दर्ज किया गया। दरअसल, 111 मिनट का पूरा एपिसोड सिंगल शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया था। जनवरी, 2017 में शो को 19 साल पूरे हो जाएंगे।
आगे की स्लाइड्स में देखें, एसीपी का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम की Photos...
बेटे और बहू के साथ शिवाजी साटम। बेटे और बहू के साथ शिवाजी साटम।
लता मंगेशकर के साथ शिवाजी साटम। लता मंगेशकर के साथ शिवाजी साटम।
सीआईडी की टीम के साथ शिवाजी साटम। सीआईडी की टीम के साथ शिवाजी साटम।
सीआईडी की टीम के साथ सनी देओल और शिवाजी साटम। सीआईडी की टीम के साथ सनी देओल और शिवाजी साटम।
सीआईडी सीरियल के एक सीन में शिवाजी साटम और दया शेट्टी। सीआईडी सीरियल के एक सीन में शिवाजी साटम और दया शेट्टी।
ऋषि कपूर के साथ शिवाजी साटम। ऋषि कपूर के साथ शिवाजी साटम।
शिवाजी साटम। शिवाजी साटम।
शिवाजी साटम। शिवाजी साटम।
X
एसीपी प्रद्युम्न उर्फ शिवाजी साटम।एसीपी प्रद्युम्न उर्फ शिवाजी साटम।
बेटे और बहू के साथ शिवाजी साटम।बेटे और बहू के साथ शिवाजी साटम।
लता मंगेशकर के साथ शिवाजी साटम।लता मंगेशकर के साथ शिवाजी साटम।
सीआईडी की टीम के साथ शिवाजी साटम।सीआईडी की टीम के साथ शिवाजी साटम।
सीआईडी की टीम के साथ सनी देओल और शिवाजी साटम।सीआईडी की टीम के साथ सनी देओल और शिवाजी साटम।
सीआईडी सीरियल के एक सीन में शिवाजी साटम और दया शेट्टी।सीआईडी सीरियल के एक सीन में शिवाजी साटम और दया शेट्टी।
ऋषि कपूर के साथ शिवाजी साटम।ऋषि कपूर के साथ शिवाजी साटम।
शिवाजी साटम।शिवाजी साटम।
शिवाजी साटम।शिवाजी साटम।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..