विज्ञापन

मूवी रिव्यूः साड्डा अड्डा

Dainikbhaskar.com

Jan 12, 2012, 05:07 PM IST

फिल्म की कहानी बताती है कि आदमी जैसा चाहे अपनी जिंदगी वैसे जी सकता है।

movie review: sadda adda
  • comment

फिल्म की कहानी बताती है कि आदमी जैसा चाहे अपनी जिंदगी वैसे जी सकता है। इसी थीम को पॉजेटिव तरीके से पेश किया गया है। यह फिल्म बार-बार यही संदेश देती है कि आदमी कितना भी शरीफ बनने की कोशिश करे लेकिन उसके अंदर का कमीनापन कभी नहीं मरता। बस इसी संदेश को पॉजीटिव तरीके से दिखाया गया है। स्टोरी ट्रीटमेंट बिल्कुल सिंपल है लेकिन पूरी फिल्म आपको भटकने नहीं देगी। फिल्म के पहले हाफ की तुलना में दूसरा हाफ काफी मजेदार है।





पूरी फिल्म की कहानी 6 रूम पार्टनर और दोस्त ( समीर, कबीर, जोगी, सफल और रजत) के इर्द-गिर्द ही घूमती है। यह सभी अपना घर छोड़कर दिल्ली की कॉलोनी में एक घर में साथ रहने लगते हैं। इस घर को वो प्यार से साड्डा अड्डा बुलाते हैं। सभी घर में एक दम बिंदास तरीके से रहते हैं। यहां रहते हुए उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इन परेशानियों को सभी किस तरह डील करते हैं बस इसी के इर्द-गिर्द फिल्म घूमती रहती है।

स्टार कास्ट: भौमिक संपत किरदार में पूरी तरह से ढलने में सफल रहे हैं। करणवीर शर्मा भी खास तरह का किरदार निभा रहे हैं जो कि आपको पसंद आएगा। परिमल अलोके, रॉबिन रॉबर्ट, कुणाल पंत का किरदार मजेदार भले ही ना हो फिर भी वह अपनी छवि बनाने में कामयाब रहे हैं जबकि शौर्या चौहान ने अपनी किरदार बखूभी निभाया है। रोहित अरोड़ा एक हास्य कलाकार के रूप में नजर आए हैं।







डायरेक्शन: मुअज्जम बेग ने अपने एक्टरों से उनका बेस्ट निकलवाने की पूरी कोशिश की है। डायरेक्टर ने यह फिल्म यूथ को नजर में रखकर बनाई है। आजकल के यूथ जिन परिस्थितियों से गुजरते हैं उसे मनोरंजक तरीके से प्रस्तुत किया गया है।







डायलॉग्स,सिनेमैटोग्राफी,म्यूजिक: डायलॉग्स बिल्कुल सिंपल है और मनोरंजक तरीके से प्रस्तुत किए गए हैं। डायलॉग्स सुनकर तो आपकी हंसी रोके नहीं रूकेगी। सिनेमैटोग्राफी शानदार है। इसके अलावा एडिटिंग फिल्म को ज्यादा दमदार बना देती है। फिल्म में सरफिरा गाना आपको पसंद आएगा जबकि सददा अड्डा गाना यूथ की पसंद को देखकर फिल्माया गया है।






क्यों देखें: चूंकि फिल्म यूथ को देखकर बनाई गई है इसलिए एक बार देखने लायक है। इस वीकेंड अगर आप एक मनोरंजक फिल्म देखने की इच्छा रखते हैं तो यह फिल्म जरूर देखें।


X
movie review: sadda adda
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन