--Advertisement--

Children Day: तैमूर से आराध्या तक, ऐसी है सेलेब्स KIDS की लग्जरी लाइफ

चिल्ड्रन डे मौके पर आपको ऐसे सेलिब्रिटीज किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बचपन से ही लग्जरी लाइफस्टाइल जी रहे है।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 12:00 AM IST
मॉम करीना कपूर के साथ तैमूर और ऐश्वर्या राय के साथ आराध्या। मॉम करीना कपूर के साथ तैमूर और ऐश्वर्या राय के साथ आराध्या।
चिल्ड्रन डे मौके पर आपको ऐसे सेलिब्रिटीज किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बचपन से ही लग्जरी लाइफस्टाइल जी रहे है। ये किड्स कीमती आइटम्स, ब्रांडेड कपड़े, खिलौने, गैजेट, डॉल्स के साथ अभी से लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। सेलेब्स अपने बच्चों लग्जरी लाइफ मुहैया कराने के लिए काफी खर्चा भी करते हैं। हाल ही में आई सैफ अली खान ने अपने 11 महीने के बेटे तैमूर अली खान के लिए 1.30 करोड़ रुपए की एक जीप खरीदी है। सैफ ने बेटे को ये गिफ्ट उनके बर्थडे के पहले दिया है। बता दें कि तैमूर 22 दिसंबर को एक साल के हो जाएंगे। इतना ही नहीं तैमूर की मॉम करीना कपूर अभी से उन्हें फैशनेबल बना रही हैं। गुची और रॉल्फ लॉरेन के बेबी स्नीकर्स पहन रहे हैं तैमूर...
तैमूर अली खान
करीना कपूर के बेटे तैमूर की अब तक जो फोटोज सामने आई हैं, उनमें वे गुची और रॉल्फ लॉरेन (पोलो स्पोर्ट्स) के बेबी स्नीकर्स पहने हुए दिखाई दिए हैं। एक रिपोर्ट में गुची के स्नीकर्स की कीमत 12 हजार रुपए से ज्यादा बताई गई है। वहीं, रॉल्फ लॉरेन के बेबी स्नीकर्स की कीमत 5 हजार रुपए से ज्यादा हैं। करीना के पास तैमूर के लिए कई अन्य ब्रांड्स का भी अच्छा-खासा कलेक्शन है।

आराध्या बच्चन
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। उनके लिए बच्चन फैमिली के फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ड्रेसेस डिजाइन करते हैं। आराध्या विलो बॉम्बर की जैकेट और यूजीजी के बूट पहनती हैं। भारत में यूजीजी बूट की कीमत लगभग 12 हजार रुपए से शुरू होती है। उनकी ड्रेसेस का चयन मां ऐश्वर्या ही करती हैं। बता दें कि जब आराध्या का जन्म हुआ था (16 नवबंर, 2011) तो पापा अभिषेक ने उन्हें Audi A8 गिफ्ट की थी। उस समय उसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए थी। खबरों की मानें तो 2013 में ऐश-अभिषेक ने आराध्या के लिए 54 करोड़ रुपए का एक घर दुबई में खरीदा था।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें ऐसे ही अन्य सेलिब्रिटीज किड्स की लग्जरी लाइफ के बारे में...
मॉम किम कार्दशियन के साथ नार्थ वेस्ट। मॉम किम कार्दशियन के साथ नार्थ वेस्ट।
नॉर्थ वेस्ट 
किम कार्दशियन और केन्ये वेस्ट की बेटी नॉर्थ वेस्ट के पास ब्रांडेड डिजाइनर कपड़े और ज्वैलरी हैं। नॉर्थ के पास 250 से ज्यादा डिजाइनर कपड़े हैं। नॉर्थ के पास ऑस्कर डी ला रेन्टा द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेसेस हैं। एक ड्रेस की कीमत करीब 25000 रुपए है। लेपर्ड विस्कोस रॉबर्टो कवाली की डिजाइनर फ्रॉक है। इसकी एक फ्रॉक की कीमत 12 हजार रुपए से ज्यादा है। इसी तरह लेदर की अलेक्जेंडर वैंग की ड्रेस और Giuseppe Zanotti के शूज है। इतना ही नहीं, नॉर्थ Lorraine Schwartz की ईयरिंग पहनती है, जिसकी कीमत 32 लाख रुपए है।
 
रैपर जे-जेड बेटी ब्लू आइवी के साथ। रैपर जे-जेड बेटी ब्लू आइवी के साथ।
ब्लू आइवी कार्टर 
सिंगर बियोंस और रैपर जे-जेड की बेटी ब्लू आइवी भी लग्जरी लाइफ जीती हैं। उसके पास 30,5000 रुपए से ज्यादा कीमत का बाथ टब है। उसके पास ब्रांडेड ज्वैलरी है और वह 2 लाख 14 हजार रुपए के बेड पर सोती हैं। घर में ब्लू के लिए खासतौर पर एक रूम डेकोरेट करवाया गया है। इस रूम में ब्रांडेड ट्वॉयज की भरमार है।
 
मॉम केटी होम्स  कोे साथ सूरी क्रूज। मॉम केटी होम्स कोे साथ सूरी क्रूज।
सूरी क्रूज 
हॉलीवुड स्टार केटी होम्स और टॉम क्रूज की बेटी सूरी क्रूज की लाइफ किसी प्रिंसेस से कम नहीं है। उसके वार्डरोब में मिकी माउस, डोल्चे एंड गबाना ब्रांड के कपड़े, डॉल्स के साथ कई कीमती आइटम्स मौजूद हैं। सूरी के पास Dolce & Gabbana का रेनकोट है, जिसकी कीमत 1.2 लाख रुपए का रेनकोट है। सूरी के बैग और ज्वैलरी भी लग्जरी होती है।
 
हार्पर बेकहम और विक्टोरियो बेकहम। हार्पर बेकहम और विक्टोरियो बेकहम।
हार्पर बेकहम 
एक्ट्रेस विक्टोरियो बेकहम की बेटी हार्पर भी फैन्सी आउटफिट्स में नजर आती हैं। वे Stella McCartney Willow Bomber की जैकेट की पहनती हैं, जिसकी कीमत 12 हजार रुपए से भी ज्यादा है। इतना ही नहीं, हार्पर Marc Jacobs के बूट पहनती हैं, जिसकी कीमत 7 हजार रुपए से भी ज्यादा है।
 
मॉम सलमा हायक के साथ वेलेंटिना पालोमा पिनॉल्ट। मॉम सलमा हायक के साथ वेलेंटिना पालोमा पिनॉल्ट।
वेलेंटिना पालोमा पिनॉल्ट 
हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायक, फ्रेंकोइस हेनरी पिनॉल्ट की बेटी वेलेंटिना पालोमा पिनॉल्ट गूची आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं। कम उम्र में ही वे सेंट ब्रेट्स के कैरेबियन एन्क्लेव में छुट्टियों का आनंद ले चुकी हैं। हायक को अपनी बेटी के सिर पर कैप लगाना भी पसंद है। इसकी कीमत भी 12 हजार रुपए के आसपास होती है। वे गुची का कोट पहनना पसंद करती हैं, जिसकी कीमत 32 हजार रुपए है।
जेनिफर लोपेज बेटी एमी एंथोनी औरे बेटे मैक्समिलन डेविड के साथ। जेनिफर लोपेज बेटी एमी एंथोनी औरे बेटे मैक्समिलन डेविड के साथ।
एमी एंथोनी 
एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज की बेटी एमी एंथोनी के वार्डरोब में लगभग 1.5 लाख रुपए कीमत की एक्सेसरीज हैं, जिनमें लगभग 19 हजार रुपए का ब्रोच और 1 लाख 28 हजार रुपए का बैग शामिल है।
X
मॉम करीना कपूर के साथ तैमूर और ऐश्वर्या राय के साथ आराध्या।मॉम करीना कपूर के साथ तैमूर और ऐश्वर्या राय के साथ आराध्या।
मॉम किम कार्दशियन के साथ नार्थ वेस्ट।मॉम किम कार्दशियन के साथ नार्थ वेस्ट।
रैपर जे-जेड बेटी ब्लू आइवी के साथ।रैपर जे-जेड बेटी ब्लू आइवी के साथ।
मॉम केटी होम्स  कोे साथ सूरी क्रूज।मॉम केटी होम्स कोे साथ सूरी क्रूज।
हार्पर बेकहम और विक्टोरियो बेकहम।हार्पर बेकहम और विक्टोरियो बेकहम।
मॉम सलमा हायक के साथ वेलेंटिना पालोमा पिनॉल्ट।मॉम सलमा हायक के साथ वेलेंटिना पालोमा पिनॉल्ट।
जेनिफर लोपेज बेटी एमी एंथोनी औरे बेटे मैक्समिलन डेविड के साथ।जेनिफर लोपेज बेटी एमी एंथोनी औरे बेटे मैक्समिलन डेविड के साथ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..