--Advertisement--

'पद्मावती' साइन करने में लिया था रणवीर ने लंबा समय, ये है वजह

फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले कर रहे एक्टर रणवीर सिंह ने अपने किरदार को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 06, 2017, 03:39 PM IST
फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में। फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में।
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले कर रहे एक्टर रणवीर सिंह ने अपने किरदार को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म को साइन करने में उन्होंने लंबा समय लिया था। उन्होंने बताया कि उन्हें खिलजी का रोल ऑफर हुआ था, जोकि निगेटिव था। वो इस रोल को लेकर काफी डरे हुए थे...

रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में बताया, 'खिलजी के रोल को लेकर मैं काफी डरा हुआ था क्योंकि मैं एंटी-हीरो का रोल प्ले कर रहा था। फिल्म देखने के बाद ही मैं अपने रोल का आकलन कर पाऊंगा। ये मेरे लिए बहुत ही रिस्क वाला रोल था, इसलिए मैंने फिल्म साइन करने में लंबा लिया'। उन्होंने इंटरव्यू में बताया, 'खिलजी का किरदार मेनस्ट्रीम हीरो के रोल से एकदम अलग है। ये एक तरह से घिनौना कैरेक्टर है'।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें रणवीर सिंह ने फिल्म पद्मावती और अपने रोल के बारे में और क्या कहा...
रणवीर सिंह। रणवीर सिंह।
रणवीर सिंह ने बताया, 'मेरी एक सीनियर जिन्हें मैं एक बेहतरीन स्टार मानता हूं, ने इस रोल को लेकर मुझे सावधान रहने की सलाह दी थी। उनका कहना था, इंडिया का ऑडियंस एक अलग तरह का है। यदि उन्हें कैरेक्टर पसंद आया तो वे एक्टर को चाहने लगते हैं। और यदि उन्हें मेरा किरदार पसंद नहीं आया तो वे मुझसे नफरत करने लगेंगे'। 
 
रणवीर सिंह। रणवीर सिंह।
रणवीर ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के बारे में कहा, 'मैं हमेशा उनका कर्जदार रहूंगा। मुझे लगता है कि यदि मैं कोई निगेटिव किरदार निभा सकता हूं तो वो सिर्फ भंसाली के लिए और मैं उन्हें कभी मना भी नहीं कर सकता। उन्होंने मुझे फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' उस समय दी थी जब मेरा करियर ढलान पर था। इतना ही नहीं उन्होंने मुझमें विश्वास दिखाया और 'बाजीराव' का रोल फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए दिया। इस किरदार ने मेरे करियर को ऊपर उठने में मदद की। उन्होंने मेरे अंदर से बेस्ट किरदार निकालने और उसे निभाने का मौका दिया। बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। 
 
X
फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में।फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में।
रणवीर सिंह।रणवीर सिंह।
रणवीर सिंह।रणवीर सिंह।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..