विज्ञापन

ऐश्वर्या राय ने की सुसाइड की कोशिश! जानिए इस वायरल खबर की सच्चाई / ऐश्वर्या राय ने की सुसाइड की कोशिश! जानिए इस वायरल खबर की सच्चाई

dainikbhaskar.com

Dec 04, 2016, 01:36 PM IST

ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक शॉकिंग अफवाह सोशल मीडिया और WhatsApp में वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की। इस कारण भी बड़ा दिलचस्प बताया जा रहा है।

कई रिपोर्ट्स ऐश्वर्या की इस फोटो का हवाला देकर उनके सुसाइड अटेम्प्ट का दावा कर रही हैं। कई रिपोर्ट्स ऐश्वर्या की इस फोटो का हवाला देकर उनके सुसाइड अटेम्प्ट का दावा कर रही हैं।
  • comment
मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक शॉकिंग अफवाह सोशल मीडिया और WhatsApp में वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की। इस कारण भी बड़ा दिलचस्प बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं। इसलिए उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की। कहा जा रहा है कि जब से ऐश्वर्या ने 'ऐ दिल है मुश्किल' में बोल्ड सीन दिए हैं, तब से बच्चन परिवार उनसे खुश नहीं है। रिपोर्ट में यह भी दावा...
दावा किया जा रहा है कि जैसे ही बच्चन परिवार ने देखा कि ऐश्वर्या ने अपनी कलाई काट ली है तो उन्होंने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया। इतना ही नहीं, एक ब्लॉग पर तो यहां तक लिख दिया गया कि जैसे ही ऐश्वर्या होश में आईं, उन्होंने कहा, 'मुझे मर जाने दो। इस तरह की जिंदगी जीने से अच्छा है कि मर जाऊं।" कुछ रिपोर्ट्स के साथ एक फोटो भी शेयर हो रही है। हालांकि, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए आखिर क्यों झूठी साबित है ऐश्वर्या राय के सुसाइड अटेम्प्ट की खबर...

Suicide Rumor Of Aishwarya Rai. Here is The Truth
  • comment
इसलिए अफवाह साबित होती है यह खबर
 
खबर में कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या के बोल्ड सीन से नाराज है। जबकि खुद इस परिवार के मुखिया और ऐश्वर्या के ससुर यानी अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनके कैरेक्टर को स्ट्रॉन्ग दिखाया था। उन्होंने इवेंट के दौरान कहा था कि फिल्म में ऐश्वर्या ने तलाकशुदा औरत सबा खान का रोल प्ले किया है, जो अपने लवर से कहती है- 'मैं किसी की जरूरत नहीं, ख्वाहिश बनना चाहती हूं'। ये 'प्रोग्रेसिव वुमन' का साइन है। फिल्मों में जिस तरह से फीमेल कैरेक्टर्स को स्ट्रॉन्ग दिखाया जा रहा है, ये कहीं न कहीं देश में महिलाओं की सोशल प्रोग्रेस की ओर इशारा करता है।"
Suicide Rumor Of Aishwarya Rai. Here is The Truth
  • comment
हसबैंड अभिषेक ने भी की थी ऐश्वर्या की तारीफ 
 
नवंबर में एक इवेंट के दौरान अभिषेक बच्चन से जब ऐश्वर्या के बोल्ड सीन्स पर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, "अनफॉर्च्युनेटली, मैंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ ट्रैवलिंग में बिजी था। मैं इसे आने वाले हफ्ते में देखूंगा। मैंने फिल्म के कुछ हिस्से तब देखे थे, जब यह अंडर प्रोडक्शन थी। मुझे लगता है कि ऐश्वर्या फिल्म में खूबसूरत लगी हैं। मैं करन जौहर और उनकी पूरी टीम से बेहद खुश हूं और उन्हें फिल्म के लिए बधाई देता हूं।" 
Suicide Rumor Of Aishwarya Rai. Here is The Truth
  • comment
यह है फोटो की सच्चाई
 
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा आत्महत्या की कोशिश की खबर के साथ ऐश्वर्या की एक फोटो भी शेयर की जा रही है। इस फोटो में वे घायल अवस्था में पड़ी हुई हैं। हालांकि, सूत्रों की मानें तो यह फोटो 12 साल पहले आई फिल्म 'खाकी' की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त एक अनकंट्रोल जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे वे सड़क के किनारे झाड़ियों में जा गिरीं। उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था।
X
कई रिपोर्ट्स ऐश्वर्या की इस फोटो का हवाला देकर उनके सुसाइड अटेम्प्ट का दावा कर रही हैं।कई रिपोर्ट्स ऐश्वर्या की इस फोटो का हवाला देकर उनके सुसाइड अटेम्प्ट का दावा कर रही हैं।
Suicide Rumor Of Aishwarya Rai. Here is The Truth
Suicide Rumor Of Aishwarya Rai. Here is The Truth
Suicide Rumor Of Aishwarya Rai. Here is The Truth
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन