सितारों के जन्मदिन

--Advertisement--

अब ऐसी दिखने लगी आमिर की फर्स्ट वाइफ, 32 सालों में इतना बदल गया Look

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 53 साल के हो चुके हैं। 14 मार्च, 1965 को जन्में आमिर ने दो शादी की हैं।

Danik Bhaskar

Mar 14, 2018, 04:05 PM IST
आमिर खान की एक्स वाइफ रीना अब ऐसी दिखने लगी हैं। आमिर खान की एक्स वाइफ रीना अब ऐसी दिखने लगी हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 53 साल के हो चुके हैं। 14 मार्च, 1965 को जन्में आमिर ने दो शादी की हैं। वैसे आमिर की पहली पत्नी रीना की एक झलक उन्हीं की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' (1988) में नजर आई थी। हालांकि तब और अब की रीना में काफी फर्क है। अब रीना का वेट काफी बढ़ चुका है। कुछ वक्त पहले उनकी कुछ फोटोज सामने आईं हैं, जिनमें वे बेहद मोटी नजर आ रही है। पहली हिट से पहले ही आमिर ने कर ली थी शादी...


फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के रिलीज होने के बाद ये बात सामने आई थी कि आमिर खान शादीशुदा हैं। उन्होंने फिल्म रिलीज होने के दो साल पहले यानी 1986 में ही रीना से शादी कर ली थी। 'कयामत से कयामत तक' फिल्म में आमिर के साथ जूही चावला लीड एक्ट्रेस थी। ये आमिर की पहली सुपरहिट फिल्म थी।


आगे की स्लाइड्स में रीना और आमिर की Love Story के बारे में...

शादी के वक्त आमिर और रीना। शादी के वक्त आमिर और रीना।

आमिर-रीना ने भागकर की थी शादी...

 

रीना, आमिर के पड़ोस में ही रहा करती थीं। दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी करने का फैसला कर लिया, लेकिन अलग-अलग धर्म का होने के कारण रीना के परिवार वाले राजी नहीं हुए। उन्होंने 18 अप्रैल, 1986 को घर से भागकर शादी कर ली थी। शादी के वक्त आमिर 21 साल और रीना की उम्र 20 साल थी। 16 साल की मैरिड लाइफ के बाद 2002 में आमिर ने रीना को तलाक दे दिया था। हालांकि, इसका कोई ठोस कारण सामने नहीं आया। दोनों के दो बच्चे बेटा जुनैद और बेटी इरा है।

आमिर और किरण राव। आमिर और किरण राव।

रीना से तलाक के बाद आमिर ने की किरण से शादी...

रीना को तलाक देने के बाद आमिर ने किरण राव (43 साल) से 2005 में शादी की, लेकिन अभी भी आमिर के रीना के साथ दोस्ताना रिश्ते हैं। रीना को अक्सर आमिर की फिल्मों के प्रीमियर पर देखा जाता है। एक तरफ जहां आमिर की वाइफ किरण राव नए फैशन के मुताबिक अपडेट नजर आती हैं वहीं, रीना को अब पहचानना काफी मुश्किल है। वे बेहद मोटी हो गई हैं।

मां रीना के साथ जुनैद और इरा। मां रीना के साथ जुनैद और इरा।

आमिर-रीना के हैं दो बच्चे...

 

आमिर और रीना का बेटा जुनैद खान (22 साल) ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म 'पीके' (2014) से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं, बेटी इरा (20 साल) को म्यूजिक में रुचि है।

Click to listen..