--Advertisement--

16 साल बाद टीवी पर कमबैक करेंगी ये वेटरन एक्ट्रेस

आज बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रीना रॉय अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Danik Bhaskar | Jan 07, 2018, 12:17 AM IST
रीना राय- इनसेट में एक्स हसबैंड मोहसिन खान के साथ रीना रीना राय- इनसेट में एक्स हसबैंड मोहसिन खान के साथ रीना

मुंबई। आज बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रीना राय अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 'कालीचरण', 'विश्वनाथ' और 'अपनापन' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली रीना अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस हुआ करती थीं। इन्होंने 16 साल तक बड़े परदे से दूरी रखी है लेकिन रीना अब विकास गुप्ता के शो से छोटे परदे पर वापसी करेंगी। जल्द ही इस शो पर काम शुरू किया जाएगा। अपने बर्थडे के मौके पर ही रीना आरजे अनमोल के शो में 'बातें कही अनकही में' आईं। इस दौरान इन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। रीना ने बताया क्यों इतने समय तक इंडस्ट्री से थीं दूर...

- आर जे अनमोल ने जब रीना से पूछा कि वो इतने समय तक लाइमलाइट से दूर क्यों थीं? तो उन्होंने बताया कि बेटी की परवरिश और घर की जिम्मेदारियों को निभाने के चलते वो इंडस्ट्री से दूर थी। वहीं, टीवी पर कमबैक करने को लेकर रीना बताती हैं कि वो दिल को छूने वाले रोल का इंतजार कर रही थीं।

- अपने करियर के शुरुआती दौर को याद करते हुए रीना बताती हैं कि इतनी कम उम्र में सीरियस रोल करना आसान नहीं होता था। उस समय रीना का स्वर्गीय राजेश खन्ना और मनोज कुमार पर क्रश हुआ करता था। इतना ही नहीं, रीना उस समय सिर्फ राजेश खन्ना की एक झलक पाने के लिए अक्सर उनके बंगले के सामने से साइकिल से गुजरा करती थीं। लेकिन वहां पहले से ही राजेश खन्ना की फीमेल फैन्स की भीड़ मौजूद हुआ करती थी। वहीं, मनोज कुमार को भी रीना बहुत किया करती थीं लेकिन उन्हें कभी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला।

- बता दें कि साल 1983 में रीना ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थी लेकिन साल 1990 में इनका तलाक हो गया था। इन दोनों की एक बेटी सनम है जिसकी कस्टडी रीना के ही पास है।

अगली स्लाइड्स में देखें रीना राय के कुछ और फोटोज...

आर जे अनमोल के साथ रीना राय आर जे अनमोल के साथ रीना राय
आर जे अनमोल के साथ रीना राय आर जे अनमोल के साथ रीना राय
रीना राय रीना राय
शो के सेट पर केट काटतीं रीना राय शो के सेट पर केट काटतीं रीना राय
रीना राय रीना राय