--Advertisement--

डेटिंग की खबरों से तंग आकर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, बर्थडे पर कह दी ये बात

15 मार्च, 1993 को जन्मीं आलिया इन दिनों बुल्गारिया में अपनी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं।

Danik Bhaskar | Mar 15, 2018, 06:00 PM IST
आलिया भट्ट। आलिया भट्ट।

मुंबई। आलिया भट्ट 25 साल की हो गई हैं। 15 मार्च, 1993 को जन्मीं आलिया इन दिनों बुल्गारिया में अपनी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। आलिया के बर्थडे पर 'ब्रह्मास्त्र' की टीम ने उन्हें सरप्राइज पार्टी दी। बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर ये खबर भी थी कि आलिया रणबीर को नहीं बल्कि बिजनेसमैन केविन मित्तल को डेट कर रही हैं। केविन एयरटेल के मालिक सुनील मित्तल के बेटे और हाइक मैसेंजर के फाउंडर हैं। डेटिंग की खबरों पर आलिया ने अब चुप्पी तोड़ है। जानें क्या बोलीं आलिया...


- जब मैं अपने डेटिंग और अफेयर की खबरें पढ़ती या सुनती हूं तो खुद भी कन्फ्यूज हो जाती हूं। कई बार तो मुझे ही नहीं मालूम होता कि मेरा अफेयर किसके साथ चल रहा है। मुझे लगता है कि इस तरह की अफवाहों के बीच 'चुप रहना' ही सबसे बेहतर है। वैसे भी मुझे अपनी पर्सनल लाइफ पर बोलना पसंद नहीं है। लोग कुछ भी कहते रहें मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।


अब मैं भी थोड़ा बड़ी हो गई हूं...
इस मौके पर आलिया ने कहा- लोग मुझसे कहते हैं कि 25 साल एक इम्पॉर्टेन्ट एज होती है। पर मुझे नहीं लगता मैं कैसा फील करती हूं। मैं काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि मैं कह सकती हूं कि अब मैं भी थोड़ा बड़ी हो गई हूं। आलिया ने कहा- मुझे लगता है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। आपका एक्सपीरियंस ही आपको मैच्योर बनाता है। वैसे, ईमानदारी से कहूं तो मैं अब भी खुद को बच्चा ही समझती हूं। मेरे पेरेंट्स और मेरे आसपास रहने वाले लोग ही बता सकते हैं कि मैं मैच्योर हो गई हूं या नहीं।


आगे की स्लाइड्स पर, आलिया भट्ट के कुछ फैमिली PHOTOS...

फैमिली के साथ आलिया भट्ट। फैमिली के साथ आलिया भट्ट।
पूजा, शाहीन, महेश और आलिया भट्ट। पूजा, शाहीन, महेश और आलिया भट्ट।
मां सोनी राजदान के साथ आलिया। मां सोनी राजदान के साथ आलिया।
आलिया, शाहीन और मां सोनी राजदान। आलिया, शाहीन और मां सोनी राजदान।
पेरेंट्स के साथ आलिया। पेरेंट्स के साथ आलिया।