--Advertisement--

चाय पीते-पीते तान्या को दिल दे बैठे थे बॉबी, ऐसी है उनकी Love Story

बॉबी देओल 51 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 27 जनवरी, 1967 को मुंबई में हुआ था।

Danik Bhaskar | Jan 27, 2018, 12:00 AM IST
बॉबी देओल और तान्या। बॉबी देओल और तान्या।

बॉबी देओल 51 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 27 जनवरी, 1967 को मुंबई में हुआ था। कई फिल्मों में काम करने के बाद भी बॉबी अपनी पहचान बॉलीवुड में बनाने में सफलता हासिल नहीं कर पाए। उनकी अपकमिंग फिल्म रेस 3 है। बॉबी की वाइफ का नाम है तान्या। बॉबी और तान्या की लव स्टोरी कम दिलचस्प नहीं है। बॉबी अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठकर एक रेस्त्रां में चाय पी रहे थे। वहीं तान्या भी बैठीं थीं। बॉबी को पहली ही नजर में तान्या से प्यार हो गया। बाद में बॉबी ने तुरंत तान्या के बारे में पता किया। दोनों में बातचीत शुरू हुई और मिलने का फैसला किया। बॉबी, तान्या को लेकर उसी रेस्त्रां में गए जहां पहली बार उन्होंने तान्या को देखा था। बस फिर क्या था दोनों के परिवार वालों ने मुलाकात की। धर्मेंद्र को तान्या बेहद पसंद आई...


पिता धर्मेंद्र को तान्या इतनी पसंद आईं कि बॉबी और उनकी चट मंगनी और पट ब्याह हो गया। तान्या और बॉबी की शादी 1996 में हुई थी। तान्या काफी बड़े बिजनस घराने से ताल्लुक रखती हैं। उनका खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस द गुड अर्थ के नाम से है, जिसके क्लाइंट कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनसमैन हैं। तान्या बतौर डिजाइनर अपना काम बखूबी कर रही हैं। वो कहती हैं कि बॉबी उनके काम में ज्यादा दखल नहीं देते, लेकिन अच्छे काम पर बॉबी और सनी भैया दोनों तारीफ करते हैं।


तान्या ने फिल्मी पार्टी से बनाए रखी दूरी
तान्या ग्लैमर की दुनिया से हमेशा दूर ही रही हैं। वे बॉलीवुड की पार्टीज में भी कम नजर आती हैं, लेकिन संजय कपूर की पत्नी महिप और सोहेल खान की पत्नी सीमा उनकी काफी अच्छी दोस्त हैं। बॉबी और तान्या की पारिवारिक जिंदगी बेहद खुशनुमा रही है। बॉबी देओल के दो बेटे भी हैं आर्यमान और धरम।


आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं बॉबी और तान्या की कुछ फोटोज...

बॉबी देओल और तान्या। बॉबी देओल और तान्या।
बॉबी देओल और तान्या। बॉबी देओल और तान्या।
वाइफ और सास के साथ बॉबी देओल। वाइफ और सास के साथ बॉबी देओल।
बॉबी देओल और तान्या। बॉबी देओल और तान्या।