--Advertisement--

अनिल के समधी बनते-बनते रह गए अनुपम, बेटे ने इस वजह से तोड़ थी सगाई

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो आपस में समधी हैं।

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 02:14 PM IST
अनिल कपूर और अनुपम खेर। अनिल कपूर और अनुपम खेर।

अनुपम खेर 63 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 7 मार्च, 1955 को शिमला में हुआ था। आपको बता दें कि अनुपम खेर और अनिल कपूर आपस में समधी बनने वाले थे लेकिन किन्हीं कारणों ने ये रिश्ता टूट गया। लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो आपस में समधी हैं। इसलिए टूटा अनुपम-अनिल का रिश्ता...

2016 में अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने सोनम कपूर की कजिन बहन प्रिया सिंह से सगाई की थी। लेकिन कुछ समय बाद ये खबर आई कि ये रिश्ता टूट गया है। दरअसल, सिकंदर और प्रिया के बीच लड़ाई-झगड़े बहुत ज्यादा बढ़ गए थे। दोनों की लाइफस्टाइल में भी काफी अंतर था, जिसके चलते दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गई थी। आखिरकार सिकंदर ने सगाई तोड़ दी। इस पैकेज में आपको बॉलीवुड के ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपस में समधी हैं।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें ऐसे ही सेलेब्स के बारे में...

शर्मिला टैगोर और रणधीर कपूर। शर्मिला टैगोर और रणधीर कपूर।

रिश्ते में शर्मिला टैगोर और रणधीर कपूर भी समधी हैं। शर्मिला के बेटे सैफ अली खान ने रणधीर की बेटी करीना कपूर से शादी है। दोनों ने 2012 में शादी की थी। 

मुमताज और फिरोज खान। मुमताज और फिरोज खान।

कई फिल्मों में साथ काम करने वाली फिरोज खान और मुमताज आपस में समधी है। फिरोज के बेटे फरदीन खान ने मुमताज की बेटी  नताशा माधवानी से शादी की। दोनों की शादी 2005 में हुई थी। हालांकि, अब फिरोज खान दुनिया में नहीं है।

वीरू देवगन और सोमू मुखर्जी। वीरू देवगन और सोमू मुखर्जी।

सोमू मुखर्जी की बेटी काजोल ने वीरू देवगन के बेटे अजय देवगन से शादी है। इस नाते सोमू मुखर्जी और वीरू देवगन समधी हैं। अजय-काजोल ने 1999 में शादी की थी। हालांकि, अब सोमू मुखर्जी दुनिया में नहीं है।

यश चोपड़ा और राम मुखर्जी। यश चोपड़ा और राम मुखर्जी।

डायरेक्टर राम मुखर्जी और यश चोपड़ा भी आपस में समधी हैं। राम मुखर्जी के बेटी रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी की है। रानी-आदित्य की शादी 2014 में हुई थी। हालांकि, यश और राम अब दोनों दी दुनिया में नहीं है।

राजेंद्र कुमार और सुनील दत्त। राजेंद्र कुमार और सुनील दत्त।

राजेंद्र कुमार के बेट कुमार गौरव और सुनील दत्त की बेटी नम्रता दत्त की शादी के बाद राजेंद्र-सुनील समधी बने। कुमार-नम्रता ने 1984 में शादी की थी। हालांकि, अब सुनील-राजेंद्र दोनों ही दुनिया में नहीं है।