सितारों के जन्मदिन

--Advertisement--

मॉडलिंग के दिनों में ऐसी दिखती थीं दीपिका, क्या आपने देखीं ये PHOTOS

दीपिका ने 8 साल की उम्र से ही कई ऐड में काम किया है। टीन-एज में उन्होंने लिरिल और क्लोज-अप जैसे कई ब्रांड के लिए ऐड किए।

Danik Bhaskar

Jan 05, 2018, 08:19 AM IST
दीपिका पादुकोण मॉडलिंग के दिनों में। दीपिका पादुकोण मॉडलिंग के दिनों में।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 32 साल की हो गई हैं। 5 जनवरी, 1986 को उनका जन्म डेनमार्क के कोपेनहेगन शहर में हुआ था। दीपिका इंटरनेशनल बैडमिंटन प्लेयर रहे प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। उनकी मां उजाला ट्रैवल एजेंट, तो छोटी बहन अनिशा गोल्फर हैं। दीपिका के पेरेंट्स उस समय बेंगलुरु शिफ्ट हो गए थे, जब वे मात्र एक साल की थीं। पढ़ाई छोड़ मॉडलिंग में आईं...

- बेंगलुरु के सोफिया हाईस्कूल से स्कूलिंग और माउंट कार्मल कॉलेज से उन्होंने प्री-यूनिवर्सिटी एजुकेशन कम्पलीट किया। इसके बाद दीपिका ने बीए (सोशियोलॉजी में) करने के उद्देश्य से इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया, लेकिन पढ़ाई बीच में ही छोड़कर मॉडलिंग में आ गईं।
- उन्होंने 8 साल की उम्र से ही कई ऐड में काम किया है। टीन-एज में उन्होंने लिरिल और क्लोज-अप जैसे कई ब्रांड के लिए ऐड किए। वे हिमेश रेशमिया के एल्बम 'नाम है तेरा..' में भी नजर आईं।

'ओम शांति ओम' से मिला बिग ब्रेक


- 2006 में दीपिका ने कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से पर्दे पर एंट्री ली। यह फिल्म सक्सेसफुल रही। साल भर बाद शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म 'ओम शांति ओम' से उन्हें बिग ब्रेक मिला।
- 'कॉकटेल', 'ये जवानी है दीवानी', 'चेन्नई एक्ट्रेस', 'गोलियों की रासलीला-रामलीला', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'पीकू', 'तमाशा' 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर वे ऑडियंस की फेवरेट बनीं। इन दिनों वे 'पद्मावती' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं दीपिका की मॉडलिंग डेज की फोटोज...

Click to listen..