--Advertisement--

श्रीदेवी के साथ जाह्नवी की आखिरी फोटो! यह फिल्म देखने गई थीं मां-बेटी

'सैराट' की रीमेक 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं जाह्नवी कपूर 21 साल की हो गई हैं।

Danik Bhaskar | Mar 06, 2018, 04:35 PM IST
यह मां श्रीदेवी के साथ जाह्नवी कपूर की आखिरी फोटो है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। यह मां श्रीदेवी के साथ जाह्नवी कपूर की आखिरी फोटो है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

मुंबई. मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की रीमेक 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं जाह्नवी कपूर 21 साल की हो गई हैं। बर्थडे से 10 दिन (24 फरवरी को) पहले जाह्नवी की मां और बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन हो गया था। जिस वक्त श्रीदेव की डेथ हुई, तब वे दुबई में थीं। जबकि जाह्नवी मुंबई में थीं। मां-बेटी इसके भी करीब 5 दिन पहले से नहीं मिली थीं। क्योंकि 19 फरवरी को श्रीदेवी दुबई पहुंची थीं और 20 को उन्होंने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड की थी। आखिरी बार 'पैडमैन' की स्क्रीनिंग में साथ दिखी थीं श्रीदेवी-जाह्नवी...

- श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर की साथ में आखिरी फोटो 9 फरवरी को सामने आई थी। खुद जाह्नवी ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उस दिन मां-बेटी साथ में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'पैडमैन' देखने पहुंची थीं।
- इसके बाद न तो जाह्नवी और न ही कपूर परिवार के किसी अन्य सदस्य द्वारा कोई अन्य फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई।
- बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं, जो इसी साल जुलाई में रिलीज होने जा रही है। मराठी सुपरहिट 'सैराट' की इस रीमेक में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर जाह्नवी के अपोजिट नजर आएंगे।

श्रीदेवी, जाह्नवी और ख़ुशी की यह फोटो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बीते दिनों पोस्ट की थी। श्रीदेवी, जाह्नवी और ख़ुशी की यह फोटो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बीते दिनों पोस्ट की थी।
डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी और जाह्नवी की यह फोटो शेयर की थी। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी और जाह्नवी की यह फोटो शेयर की थी।