सितारों के जन्मदिन

--Advertisement--

जब वेटर से एग्स के बजाय ये मांग बैठी एक्ट्रेस, कभी MMS से हुई थी बदनामी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन 37 साल की हो चुकी हैं।

Danik Bhaskar

Jan 24, 2018, 01:03 PM IST
रिया सेन। रिया सेन।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन 37 साल की हो चुकी हैं। 24 जनवरी, 1981 को कोलकाता में जन्मीं रिया ने वैसे तो बॉलीवुड की कई फिल्में में काम किया, लेकिन कोई भी फिल्म ऐसी नहीं रही जिसे यादगार कहा जाए। हालांकि फिल्मी करियर से कहीं ज्यादा रिया कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहीं। एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा था कि वो इतनी सेक्सी हैं कि लड़कियां भी उनके करीब आना चाहती हैं। वहीं मार्च, 2017 में मुंबई के एक रेस्टोरेंट में रिया के साथ एक अजीबोगरीब वाकया हुआ। जब वेटर से एग्स की जगह सेक्स की डिमांड कर बैठीं रिया...


- मार्च, 2017 में रिया सेन अंधेरी इलाके में स्थित एक ईटरी (रेस्टोरेंट) में पहुंचीं। इस रेस्टोरेंट की एक फेमस नॉटी कॉकटेल 'सेक्स ऑन द बीच' है, जिसे मेहमानों की रिक्वेस्ट पर बनाया जाता है।
- हालांकि, रिया को कॉकटेल (ड्रिंक्स) नहीं पीना था बल्कि इसकी जगह वो अंडे से बनी कोई डिश खाना चाह रही थीं। दिलचस्प बात ये है कि इसी बीच रेस्टोरेंट ने भी उन्हें एक डिश 'एग्स ऑन द बीच' ऑफर की।
- हालांकि इस दौरान रिया काफी थकी हुई थीं तो वो साथ बैठे पार्टनर के साथ मेन्यू पर बात करने लगीं।
- तभी वेटर ने रिया से ऑर्डर के लिए पूछा- तो इस पर रिया अचानक बोलीं, Could I have some SEX please. इतना कहते ही वेटर का चेहरा शर्म से लाल हो गया।
- इतने में रिया को भी एहसास हुआ कि वो ये क्या बोल गईं। फिर उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए कहा- Could I have some eggs please? हालांकि, इस दौरान वेटर तो नहीं हंसा लेकिन रिया जमकर हंस पड़ीं।


आगे की स्लाइड्स पर, वायरल MMS से हुई थी रिया की बदनामी...

वायरल MMS से हुई थी बदनामी...

रिया सेन उस वक्त सेक्स स्कैंडल में घिर गई थीं, जब उनका एक MMS वायरल हो गया था। इस MMS में वे और अश्मित पटेल काफी इंटीमेट नजर आ रहे थे। दोनों का यह MMS उनकी फिल्म 'सिलसिले' की रिलीज से कुछ दिनों पहले ही आउट हुआ था, जिसे दोनों ने फिल्म का हिस्सा बताकर पल्ला झाड़ने की कोशिश भी की थी। हालांकि दोनों की इस MMS के चलते बड़ी बदनामी हुई।

 

म्यूजिक वीडियो और मॉडलिंग से मिली पहचान...

रिया को फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो से पहचान मिली। उन पर फिल्माया गया गाना ‘याद पिया की आने लगी...’ जबरदस्त हिट हुआ था। इसके बाद रिया ग्लैमर इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गई थीं। उन्होंने काफी समय तक मॉडलिंग भी की।

 

रही हैं चाइल्ड आर्टिस्ट...

रिया सेन ने 1991 में फिल्म ‘विषकन्या’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इसमें उन्होंने पूजा बेदी के बचपन का किरदार निभाया था। साल 2001 में उन्होंने एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘स्टाइल’ से डेब्यू किया। फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। हालांकि, पहली सफल फिल्म और फिल्मी फैमिली से होने के बाद भी रिया का बॉलीवुड करियर नहीं चला।

 

इन फिल्मों में रिया ने किया काम...

कॉन्ट्रोवर्शियल मर्डर केस पर बनी फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में शीना वोरा का रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस रिया कुछ दिनों पहले एक शॉर्ट फिल्म में लेस्बियन के किरदार में नजर आई थीं। रिया ने ताजमहल (1999, तमिल), स्टाइल (2001), कयामत (2003), झंकार बीट्स (2003), शादी नं. 1 (2005), अपना सपना मनी मनी (2006), लव खिचड़ी (2008)। इसके अलावा रिया ने कुछ तेलुगु, बंगाली, उड़िया फिल्मों में भी काम किया है।

 

Click to listen..