--Advertisement--

सेक्‍शुअल हैरेसमेंट के आरोप से इस एक्टर का इनकार, 37 साल पुराना है केस

हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप है।

Danik Bhaskar | Dec 24, 2017, 12:00 AM IST
हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन। हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन।

हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में केस दर्ज करवाया है। महिला चाहती है कि स्टेलोन पर मुकदमा चले। हालांकि, स्टेलोन ने महिला द्वारा लगाए गए आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। आपको बता दें कि ये मामला 37 साल पुराना यानी 1980 का है। महिला ने बुधवार को दर्ज करवाया था मामला...

 

 

 


एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक महिला ने बुधवार को हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन के खिलाफ सैंटा मोनिका पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है। आपको बता दें कि 1980 के इस मामले में अब मुकदमा चलेगा। स्टेलोन इन आरोपों को मानने से इंकार किया है। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने 1987 में इजराइल में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान महिला के साथ तीन दिन गुजारे थे। उस समय वे सिगल थे और महिला भी बालिक थी। 

 

 

 

 

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें स्टेलोन ने इस मामले को लेकर और क्या कहा...

एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन। एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन।

स्टेलोन का कहना है कि जो कुछ भी हमारे बीच हुआ था वो आपसी सहमति से ही हुआ था। और इसे यौन उत्पीड़न नहीं कहा जा सकता। उन्होंने इस आरोप से भी मना किया है कि 1990 के दशक में भी उस महिला के साथ वे रिलेशन में थे। 

वाइफ जेनिफर फ्लेविन के साथ सिल्वेस्टर स्टेलोन। वाइफ जेनिफर फ्लेविन के साथ सिल्वेस्टर स्टेलोन।

सिल्वेस्टर स्टेलोन ने अपनी लाइफ में तीन शादियां की है। उन्होंने 1974 में साशा जैक  से शादी की थी। दोनों ने 1985 में तलाक ले लिया। इसके बाद उन्होंने 1985 में ब्रिजिट नेलसन से शादी की। दोनों 1987 में अलग हो गए। इसके बाद उन्होंने 1997 में  जेनिफर फ्लेविन से शादी की। दोनों अभी भी साथ हैं। स्टेलोन पांच बच्चों के पिता है। इसमें से दो बेटे और तीन बेटियां हैं। उनके एक बेटे की मौत हार्ट अटौक की वजह से 2012 में हो गई थी। 

फिल्म द एक्सपेंडेबल 3 थ्रीडी का सीन। फिल्म द एक्सपेंडेबल 3 थ्रीडी का सीन।

स्टेलोन 71 साल की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं। उन्होंने 1970 में फिल्म 'The Party at Kitty and Stud's' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'द लॉर्ड्स ऑफ फ्लैटबुश', 'कैपवन', 'डेथ रेस 2000', 'मैन्डिगो', 'रॉकी', 'एस्केप टू विक्टरी', 'कोबरा, लॉक अप', 'रैम्बो', 'रिच मी' सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'Escape Plan 2: Hades' है, जो 2018 में आएगी।