म्यूज़िक

  • Home
  • Entertainment News
  • Music
  • Band SANAM’s PLEDGE TOUR : सनम का लाइव-इन-कंसर्ट प्लेज टूर 9 दिसंबर से
--Advertisement--

सनम प्लेज टूर 9 दिसंबर से गुवाहाटी से शुरू, दिल्ली और अहमदाबाद में होंगे अगले कंसर्ट

DainikBhaskar.com के एसोसिएशन में सनम लाइव-इन-कंसर्ट प्लेज टूर गुवाहाटी में शुरू हो रहा है।

Danik Bhaskar

Dec 08, 2017, 07:32 PM IST

मुंबई। न्यू ग्रामोफोन का सनम लाइव-इन-कंसर्ट प्लेज टूर 9 दिसंबर को गुवाहाटी से शुरू हो चुका है। अब इसका अगला पड़ाव दिल्ली है। DainikBhaskar.com के एसोसिएशन में होने वाले इस प्लेज टूर के तहत 5 जगहों पर लाइव कंसर्ट आयोजित किए जाएंगे। इस इवेंट में फ्री टिकट्स जीत कर औऱ सनम टीम से मिलने का मौका पाकर आप भी हिस्सा ले सकते हैं। साउथ अफ्रीका, मालदीव के बाद इंडिया टूर...

कहां-कहां होंगे लाइव-इन-कंसर्ट?

प्लेज टूर का पहला कंसर्ट 9 दिसंबर को गुवाहाटी के नेहरू स्टेडियम में हो चुका है। अगला कंसर्ट 23 दिसंबर को दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में और 24 दिसंबर को अहमदाबाद के द एरिना में होगा। चौथा और पांचवां कंसर्ट चंडीगढ़ और हैदराबाद में होगा। तारीख और वैन्यू का अनाउंसमेंट बाद में किया जाएगा।

यू-ट्यूब पर 3 मिलियन सब्सक्राइबर्स

'सनम' भारत का सबसे पॉपुलर बॉय बैंड है, जिसके दुनियाभर में फॉलोवर्स हैं। इसके यू ट्यूब पर सब्सक्राइबर्स की संख्या तीन मिलियन को क्रॉस करने वाली है। सनम बैंड इससे पहले हॉलैंड, साउथ अफ्रीका, मॉरीशस, बांग्लादेश, सुरीनाम, ट्रिनिदाद, मालदीव्स आदि जगहों पर लाइव कंसर्ट कर चुका है। अब ये इंडिया का टूर कर रहा है।

सनम बैंड में कौन शामिल?
सनम, समर, केशव और वैंकी ने 2010 में सनम बैंड शुरू किया था। म्यूजिक में यह यू ट्यूब पर भारत का सबसे तेजी से बढ़ता चैनल है। इसके लेटेस्ट सॉन्ग 'इतनी दूर' ने केवल एक हफ्ते में ही एक मिलियन व्यूज हासिल कर लिए।

स्पिन एंड विन कॉन्टेस्ट
ये कॉन्टेस्ट बहुत सिंपल है। व्हील पर क्लिक करके घुमाइए और आप कई एक्साइटिंग प्राइज़ जीत सकते हैं जिसमें फ्री टिकट्स, सनम टीम से मिलने का मौका या उनसे सवाल पूछने का मौका। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें और कॉन्टेस्ट में हिस्सा लें।

https://www.bhaskar.com/marketing/sanam-pledge-tour/

टिकट्स और इवेंट डिटेल के लिए नीचे दी गई लिंक्स पर क्लिक करें-

दिल्ली इवेंट की डिटेल्स के लिए यहां क्लिक करें।

दिल्ली इवेंट के टिकट्स के लिए यहां क्लिक करें।

अहमदाबाद इवेंट :

अहमदाबाद इवेंट की डिटेल्स के लिए यहां क्लिक करें।

अहमदाबाद इवेंट के टिकट्स के लिए यहां क्लिक करें।


Click to listen..