--Advertisement--

पद्मावत: रिलीज हुआ रणवीर का नया सॉन्ग, दिखी जिम सर्भ के साथ गजब की केमिस्ट्री

हाल ही में संजय लीला भंसाली की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'पद्मावत' का नया सॉन्ग रिलीज हुआ।

Danik Bhaskar | Feb 02, 2018, 01:48 PM IST

मुंबई। हाल ही में संजय लीला भंसाली की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'पद्मावत' का नया सॉन्ग रिलीज हुआ। कुछ दिनों पहले मेकर्स ने रणवीर का एक सॉन्ग और रिलीज किया था और अब ये दूसरा सॉन्ग सामने आया है जिसमें रणवीर और जिम सर्भ की अमेजिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जो ये फिल्म देख चुके हैं उन्होंने तो ये सॉन्ग देखा होगा लेकिन जो ये फिल्म नहीं देख पाए हैं उनके लिए ये सॉन्ग काफी सरप्राइजिंग साबित होगा। अरेबिक फील दिया है सॉन्ग को...

- इस सॉन्ग को मेकर्स ने अरेबिक फील दिया है, जिससे ये सॉन्ग बहुत ही डिफरेंट लग रहा है। वहीं, इस सॉन्ग में रणवीर की परफॉर्मेंस भी गजब की है। कभी वो आग, पानी तो कभी आईने से खेलते नजर आते हैं।


- आपको बताते चलें कि 'पद्मावत' में जिम सर्भ ने अलाउद्दीन खिलजी के सहयोगी की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनके और खिलजी के बीच समलैंगिक रिश्ते को भी दिखाया गया है। ये कैरेक्टर जिम ने बखूबी निभाया है, जिसके लिए उनकी काफी तारीफें भी हो रही हैं।

- गौरतलब है कि शूटिंग के वक्त से ही फिल्म को लेकर लंबी कॉन्ट्रोवर्सी चली है। लेकिन कुछ दिनों पहले ये फिल्म रिलीज हो गई और फर्स्ट वीकेंड ही इसने 114 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

अगली स्लाइड्स में देखें इस सॉन्ग की कुछ और स्टिल फोटोज...