--Advertisement--

2 बच्चों के पिता हैं पैपॉन, नाबालिग को Kiss के बाद खतरें में पड़ी 14 साल की शादी

सिंगर पैपॉन इन दिनों एक नाबालिग लड़की को Kiss करने के कारण चर्चा में है।

Danik Bhaskar | Feb 25, 2018, 12:03 AM IST

मुंबई. सिंगर पैपॉन इन दिनों एक नाबालिग लड़की को Kiss करने के कारण चर्चा में है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि पैपॉन ने बच्ची को जबर्दस्ती Kiss किया है। इस विवाद की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ में परेशानी आनी शुरू हो गई है हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में जिक्र किया कि कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से उनकी 14 साल की शादी पर भी क्वेश्चन मार्क लग गए हैं। लाइमलाइट से दूर रहती है पैपॉन की फैमिली...


- छोटी कदकाठी के दिखने वाले 41 साल के पैपॉन के बारे में कम हो लोग जानते हैं कि वे शादीशुदा हैं।
- उन्होंने 2003 में श्वेता मिश्रा से शादी की। दोनों के दो बच्चे बेटा पुहोर महन्ता और बेटी परिजात मेहन्ता हैं।
- पैपॉन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी वाइफ श्वेता सबसे बड़ी सपोर्टर हैं। उनकी ही वजह से वे सिंगिंग में इस मुकाम पर हैं।
- बता दें, उनकी फैमिली लाइमलाइट से दूर ही रहती है। इसी वजह से कम ही लोग जानते हैं कि वे शादीशुदा हैं।

ऐसा है पैपॉन का फैमिली बैकग्राउंड
- पैपॉन का असली नाम अंगारग महन्ता है। उनका जन्म 24 नवंबर 1975 को मिस्टर खगन महन्ता और अर्चना महन्ता के घर हुआ।
- उनके पिता खगन भी जाने-माने आसामी फोक म्यूजिशियन रहे हैं। अब वे इस दुनिया में नहीं हैं 2014 में उनकी डेथ हो गई थी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पैपॉन का इमोशनल ट्वीट और देखें फैमिली PHOTOS...

खबरों के आहत हैं पैपॉन

 

- पैपॉन ने ट्वीट कर कहा कि  लगातार उनके खिलाफ बनाए जा रहे इस माहौल से वे काफी आहत हैं। उनका है, "जो भी लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता कि मैं काफी एक्सप्रेसिव हूं और इसी तरह से पला बड़ा हूं।" 
- "जो लोग मुझसे जुड़ जाते हैं मैं उनकी केयर करने लगता हूं। वहीं 11 साल की बच्ची के साथ ये मेरा प्यार दिखाने का तरीका था न कि कुछ गलत। अगर ऐसा होता तो भला मैं खुद क्यों इसे अपने फेसबुक लाइव पर शेयर करता।" 
- "मेरी आप सभी के विनती है कि आप एक बार वो वीडियो देखें और फिर सोचे जो भी आप लोग कह रहे हैं वो कितना सही है और इससे कितने लोग आहत हुए हैं। ये मजह कैमरा एंगल और एक्सीडेंटल मूव था न कि सेक्शुअल असॉल्ट।" 

14 साल के शादीशुदा हैं पैपॉन

 

- बकॉल पैपॉन, "मेरी एक सुंदर पत्नी और दो बच्चे हैं। इस वाकए से जहां मेरी 14 साल की शादी में परेशानियां आने लगी हैं तो वहीं वीडियो में उस नाबालिग लड़की का भी फेस ब्लर नहीं किया गया है। इससे न सिर्फ मेरी बल्कि उस लड़की की फैमिली को भी प्रॉब्लम फेस करनी पड़ रही है।"
- "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मुझसे गलती नहीं हुई है। हो सकता है मेरे अचानक सामने इस बर्ताव को गलत तरीके से लिया जा रहा है लेकिन ये सब आज का ही इनवायरमेंट है।" 
- "आप एक गर्ल चाइल्ड को छूते हैं भले ही आपके विचार कितने ही साफ क्यों न हों। क्योंकि विचार दिखते नहीं हैं। मेरी यही विनती है कि प्लीज मुझे उन डिस्टर्बिंग नामों से न बुलाया जाए।"

पिता की डेथ के दौरान मां से साथ पैपॉन। पिता की डेथ के दौरान मां से साथ पैपॉन।